आज शाम होगी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट, सभी फैंस भी हो सकेंगे शामिल

Share on:

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन से फैमिली, दोस्तों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं। ऐसे में आज उनकी आत्मा की शांति के लिए आज यानी 6 सितंबर की शाम 5 बजे एक प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया है। इसमें सभी दोस्तों के साथ उनके चाहने वाले भी इस प्रेयर मीट में शामिल हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की फैमिली ने उनके फैंस के लिए प्रेयर मीट को ऑनलाइन रखने का फैसला किया है। ऐसे में जूम लिंक के जरिए दिवंगत आत्मा को दूर-दराज किसी भी कोने से फैंस श्रद्धाजंलि दे सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, एक्टर सिद्धार्थ के दोस्त करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के प्रेयर मीट की जानकारी शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने सभी जानकारी दी है। इसमें जूम लिंक समेत सभी जानकारी दी गई है। आप देख सकते हैं, करण ने कैप्शन में लिखा है कि आइए आज शाम 5 बजे हम सब हमारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए खास प्रार्थना सभा में शामिल हो, जिसे उनकी मां रीता आंटी, बहनों नीतू, प्रीती और ब्रह्मकुमारी की शिवानी दीदी के आयोजित किया है।

बता दे, पोस्टर पर प्रेयर मीट का जूम मीटिंग आईडी और लिंक भी शेयर किया गया है। कहा जा रहा है कि प्रार्थना सभा शाम 5 बजे शुरू हो जाएगी। ऐसे में ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी मेडिटेशन भी करवाएंगी। क्योंकि एक्टर के निधन के बाद अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाजों के अनुसार किया गया था। दरअसल, एक्टर ब्रह्मकुमारी संस्थान से जुड़े हुए थे।

बता दे, अपनी मां रीता शुक्ला के साथ अक्सर राजयोग ध्यान के लिए माउंट आबू स्थित ब्रह्मकुमारी संस्थान पर जाया करते थे। साथ ही मुंबई के सेंटर भी जाते रहते थे। सिद्धार्थ के निधन के बाद ब्रह्मकुमारी संस्थान की मुखिया राजयोगिनी दादी रतनमोहिनी ने शोक संदेश भेज दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की थी। अब प्रेयर मीट भी संस्थान की तरफ से आयोजित किया जा रहा है।