करीना कपूर को लेकर मचा सोशल मीडिया पर बवाल, #BoycottKareenaKhan वायरल

Share on:

करीना कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती है उन्होंने जब से सोशल मीडिया ज्वाइन किया है तब से ही वह लगातार फैंस से जुड़ी हुई है। वह आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती ही रहती है। जैसा की आप सभी को पता है करीना अभी हाल ही में मां बनी है ऐसे में भी वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है। लेकिन अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी पोस्ट के कारण सुर्खियों में रहने वाली ‘बेबो’ के खिलाफ ट्विटर पर बॉयकॉट करने की मांग उठी है।

https://twitter.com/manuyadavbjp/status/1403603087256788992

दरअसल, इसके पिछले एक पौराणिक महागाथा में ‘सीता’ का रोल अदा करना, जिसको लेकर खबरें है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम की डिमांड की है। लोगों का कहना है कि करीना इस रोल के लायक नहीं हैं। बता दे, हाल ही में एक खबरें सामने आई थी कि ‘सीता’ के रोल के लिए मेकर्स ने जब करीना कपूर खान से संपर्क किया तो उन्होंने 12 करोड़ मांग रुपये की फीस मांग ली। जबकि करीना इससे पहले अपनी फिल्मों के लिए 6 से 8 करोड़ चार्ज करती थीं। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

https://twitter.com/OfficiaIBakshi/status/1403603618217877506

यूज़र्स खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसके मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। सीता के रोल के कारण ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड हो रहा है। बता दे, लोगों का कहना है कि करीना सीता का किरदार निभाने के लायक नहीं हैं। तो कोई कह रहा है कि वह तैमूर की मां हैं, इसलिए रोल प्ले नहीं कर सकती। तो कोई कह रहा है कि इस रोल के लिए सिर्फ हिन्दू एक्ट्रेस को ही लिया जाना चाहिए। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना अब फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। वहीं सैफ फिल्म ‘भूत-पुलिस’ में नजर आने वाले है। फिल्म में सैफ के अलावा अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम लीड रोल में हैं।

https://twitter.com/kunchpor/status/1403602399856513024