Indore News :क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में हंगामा

Share on:

इंदौर । कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने वैक्सीनेशन सेंटर पर किए जा रहे राजनीतिकरण पर सीधी आपत्ति ली । इसके साथ ही उन्होंने गरीबों को एक माह का कम राशन दिए जाने का भी प्रश्न प्रमुखता से उठाया।

रेसीडेंसी कोठी में कल शाम को आयोजित जिला स्तरीय क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक में शुक्ला ने कहा कि वैक्सीनेशन के लिए बनाए गए सेंटर पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लहरा रहा है । इसके साथ ही जो वैक्सीन के सर्टिफिकेट दिए जा रहे हैं, उसमें भी एक तरफ प्रकाशित सामग्री में भाजपा का प्रचार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि शनिवार के दिन ही इंदौर में एक वेक्सीनेशन सेंटर में जाकर भाजपा की नेत्री के द्वारा अपना जन्मदिन मनाया गया । वहां पर केक काटे गए । संक्रमण से बचाव की वैक्सीन में इस तरह की राजनीति उचित नहीं है। जैसे ही शुक्ला ने इतना कहा वैसे ही भाजपा के सदस्यों के द्वारा बैठक में खड़े होकर विरोध किया गया । इन सदस्यों का कहना था कि इस बारे में बातचीत करने के लिए यह उचित फोरम नहीं है । इस दौरान कांग्रेस की ओर से पूर्व मंत्री जीतू पटवारी और शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने भी शुक्ला की बात का समर्थन किया । सभी का कहना था कि आखिर वैक्सीनेशन के काम का राजनीतिकरण क्यों किया जा रहा है।

शुक्ला के द्वारा इस बैठक में गरीबों को एक माह का राशन कम दिए जाने का मुद्दा भी प्रमुखता के साथ उठाया गया । शुक्ला का कहना था कि राज्य सरकार की ओर से यह घोषणा की गई है कि गरीबों को उनके घर पर जाकर 3 महीने का राशन दिया जाएगा लेकिन इंदौर में गरीबों को 2 महीने का ही राष्ट्र दिया जा रहा है। आखिर गरीबों का 1 महीने का राशन क्यों रोका जा रहा है। शुक्ला ने गरीबों को राशन देने के लिए खाद्यान पात्रता पर्ची का वितरण भाजपा के नेताओं द्वारा किए जाने के मामले में भी आपत्ति ली । उन्होंने कहा कि इस सहायता का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए ।