Viral Video: रेगिस्तान में महिला ने UBER से बुक किया ऊंट, Video देख लोगों को लगा 440 वोल्ट का झटका

Share on:

Viral Video: उबर का नाम सुनते ही आमतौर पर हमारे मन में कैब सेवा का ख्याल आता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दुबई में उबर अब ऊंट की सेवा भी प्रदान करता है? हाल ही में एक वायरल वीडियो ने इस अनोखी सेवा को सबके सामने लाया है, जिसमें एक महिला बड़े आराम से उबर ऐप के जरिए ऊंट बुक करती नजर आ रही है।

Viral Video:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JETSET DUBAI (@jetset.dubai)

यह वीडियो दुबई के रेगिस्तान का है, जहां एक महिला उबर ऐप का इस्तेमाल करके ऊंट बुक करती है। वीडियो में दिखाया गया है कि महिला 50.61 दिरहम (लगभग 1158 रुपये) का भुगतान करती है। बुकिंग के 20 सेकंड बाद, ऊंटनी वहां पहुंचती है, और महिला खुशी से ऊंट को देखने के लिए बाहर आती है।

महिला ऊंट के साथ आए व्यक्ति से बातचीत शुरू करती है और उनसे पूछती है कि वह अपनी जिंदगी कैसे चलाते हैं। इस बातचीत में वह उनके काम के बारे में जानने की कोशिश करती हैं। इसके बाद, वह ऊंट पर सवार होकर अपनी यात्रा पर निकल जाती हैं।

यह 62 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म @jetset.dubai द्वारा शेयर किया गया है। इसे लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है। यूजर्स इस वीडियो पर अपने अनोखे कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने मजाक में लिखा, “क्या उबर कैमल के पास भी अपनी नंबर प्लेट है?” वहीं, दूसरे ने कहा, “कितनी अच्छी रही ये राइड।”

दुबई में उबर ऐप के जरिए ऊंट बुक करने का यह अनोखा अनुभव लोगों को आकर्षित कर रहा है और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। यह सेवा न केवल यात्रा का एक नया तरीका प्रस्तुत करती है, बल्कि दुबई की सांस्कृतिक विरासत को भी दर्शाती है।