Viral Video : रशियन लड़की को चाहिए इंडियन दूल्हा, जानें क्या हैं शादी की शर्तें, देखें Video

Share on:

Viral Video:  हाल ही में एक रूसी प्रभावशाली शख्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह भारतीय लड़के की तलाश कर रही हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बड़े पैमाने पर देख और शेयर कर रहे हैं।

Viral Video :


नेली, जो वर्तमान में दुबई में रह रही हैं, ने 18 अक्टूबर को अपने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की। उनके प्रोफाइल से यह स्पष्ट होता है कि वे एक भारतीय दूल्हे की चाहत में हैं।

अनोखी शर्तें

नेली ने अपने संभावित दूल्हे के लिए कुछ खास शर्तें रखी हैं, जो भारतीय दर्शकों को चौंका रही हैं। उनके मुताबिक, लड़के की ऊंचाई छह फीट से ज्यादा होनी चाहिए, आंखें हरी होनी चाहिए, और उसे संगीत का प्रेमी होना चाहिए।

Social Media पर प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने नेली की शर्तों पर मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, “बहन, आप बेन 10 को एक भारतीय लड़के के रूप में चाहती हैं।” एक अन्य यूजर ने कहा, “अभी हरी आंखें लेकर निकला हूं भाई।” तीसरे यूजर ने मजाक में लिखा, “मैं छह फीट से ज्यादा लंबा हूं, रूस भी पसंद है। क्या मैं हरा लेंस पहन सकता हूँ?”

नेली की अनोखी मांगों को देखते हुए, लोग यह अनुमान लगा रहे हैं कि क्या वास्तव में कोई भारतीय लड़का इन सभी शर्तों पर खरा उतर पाएगा। इस चर्चा ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और सभी इस बात की उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं कि क्या नेली को उसका ‘सपनों का दूल्हा’ मिल पाएगा।