गुरुग्राम में कार और बाइक के बीच भीषण टक्कर, युवक की मौत, खौफनाक Video वायरल

Share on:

23 वर्षीय बाइकर का एक परेशान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी पिछले सप्ताह गुरुग्राम में बेल्वेडियर पार्क, डीएलएफ फेज II के पास गोल्फ कोर्स रोड पर गलत दिशा में जा रही एक एसयूवी की चपेट में आने से मौत हो गई थी। वीडियो पीड़ित के दोस्त के गोप्रो कैमरे पर कैद किया गया था। वीडियो में, पीड़ित की पहचान अक्षत गर्ग के रूप में हुई है, जिसे गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर दाईं ओर मुड़ते हुए देखा जा सकता है, जब वह महिंद्रा एक्सयूवी 300 कार से टकरा गया – जो गलत दिशा में गाड़ी चला रही थी। कार के पीछे गर्ग अपनी बाइक से गिर गए।

पुलिस के अनुसार, घटना रविवार सुबह करीब 5:45 बजे हुई जब अक्षत गर्ग और उसका दोस्त डीएलएफ डाउनटाउन से प्रस्थान करने के बाद एंबियंस मॉल में सवारों के एक समूह से मिलने के लिए अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर जा रहे थे। पुलिस ने कहा कि जब गर्ग हेलमेट और दस्ताने सहित सुरक्षा गियर के साथ अपनी मोटरसाइकिल चला रहा था, तो उसका दोस्त लगभग 100 फीट की दूरी से दूसरी मोटरसाइकिल पर उसका पीछा कर रहा था।

 

पुलिस ने बताया कि कार पर राजनीतिक पार्टी का स्टीकर भी लगा हुआ था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “न तो कार चालक और न ही गर्ग के पास टक्कर से बचने का कोई मौका था… टक्कर ने गर्ग को कार के ऊपर फेंक दिया और उनकी मोटरसाइकिल इतनी क्षतिग्रस्त हो गई कि उन्हें पहचाना नहीं जा सका।”घटना के बाद, यात्री एकत्र हो गए और तुरंत आपातकालीन सेवाओं को सूचित किया। पुलिस ने कहा कि गर्ग को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।पुलिस ने कार चालक को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान कुलदीप कुमार ठाकुर के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी दिल्ली का रहने वाला है और वह एक कंपनी का मालिक है जो चुनाव के लिए सोशल मीडिया कैंपेन संभालती है।

ठाकुर के खिलाफ 106 (लापरवाही से मौत का कारण), 281 (तेज गाड़ी चलाना), 324(4) (शरारत के कारण ₹20,000 से अधिक की क्षति), और 166 (मोटर वाहन दुर्घटना के बाद मुआवजा) सहित कई धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। डीएलएफ फेज-2 पुलिस स्टेशन में मोटर वाहन अधिनियम। ठाकुर, जिन्हें बाद में जमानत मिल गई, ने पुलिस को बताया कि वह गूगल मैप्स के अनुसार गाड़ी चला रहे थे।

पीड़ित के दोस्त, जो उसके पीछे दूसरी बाइक पर था, ने कहा कि कार तेज गति वाले वाहनों के लिए बनी लेन में गलत दिशा में चल रही थी।कार के अंदर लगभग 20 साल के दो आदमी और एक कुत्ता था। यात्रियों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दुर्भाग्य से, जब मैंने उसका हेलमेट खोलने की कोशिश की तो कुछ ही सेकंड में मेरे दोस्त ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी,” उन्होंने कहा। कुमार के अनुसार, उनके गोप्रो कैमरे – जो उनके हेलमेट पर लगा हुआ था – ने पूरी दुर्घटना को रिकॉर्ड किया, लेकिन पुलिस ने फुटेज की एक प्रति नहीं ली।