कोलकाता रेप-हत्याकांड: पीड़िता के पिता का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- और भी लोग शामिल..

Share on:

आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल बलात्कार-हत्या पीड़िता के पिता ने मंगलवार को कहा कि वह इस मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की भूमिका से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने दावा किया, उसने कोई काम नहीं किया है. उन्होंने अपना आरोप भी दोहराया कि अपराध सिर्फ एक व्यक्ति ने नहीं किया है. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी के साथ जो घटना हुई वह सिर्फ एक व्यक्ति का काम नहीं है, हम शुरू से ही यह कहते आ रहे हैं कि इसमें विभाग के लोग शामिल थे।

बता दें 9 अगस्त को अस्पताल के सेमिनार हॉल के अंदर डॉक्टर के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में संजय रॉय नाम के एक नागरिक स्वयंसेवक को गिरफ्तार किया। पीड़ित का परिवार दावा कर रहा है कि अपराध में एक से अधिक लोग शामिल थे। रेप और हत्या मामले की जांच कर रही सीबीआई को अब तक गैंग रेप के सबूत नहीं मिले हैं.

पीड़िता की मां ने भी दुर्गा पूजा संबंधी टिप्पणी को लेकर ममता बनर्जी पर हमला बोला। हो सकता है कि वह अपनी क्षमता के अनुसार लोगों को जश्न मनाने के लिए ले जाएंगी, लेकिन हमें लगता है कि इस साल कोई भी दुर्गा पूजा नहीं मनाएगा। अगर कोई मनाएगा, तो वह खुशी से नहीं मनाएगा। क्योंकि बंगाल और देश के सभी लोग मेरी बेटी को अपनी बेटी मानते हैं।

पीड़िता की मां ने कहा कि यह अनुरोध उन्हें अमानवीय लगा. मेरे घर में भी दुर्गा पूजा मनाई जाती है; मेरी बेटी इसे खुद संभालती थी। लेकिन मेरे घर में कभी भी दुर्गा पूजा नहीं मनाई जाएगी। मेरे घर में रोशनी बंद है। मैं लोगों से त्योहार पर लौटने के लिए कैसे कह सकता हूं? महिला की मौत ने कोलकाता में बड़े पैमाने पर आंदोलन खड़ा कर दिया। मंगलवार को प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने काम पर लौटने के सुप्रीम कोर्ट के निर्देश और समय सीमा का उल्लंघन किया।