पश्चिम बंगाल फिर शर्मसार, ट्यूशन से लौट रही नाबालिग का किया अपहरण, रेप कर सड़क पर फेंका

Share on:

महिला डॉक्टर से कोलकाता में दरिंदगी के मामले में लोगों का गुस्सा अब भी सातवें आसमान पर है। ऐसे में अब एक और मामला बंगाल से सामने आया है। जिसके बाद फिर से लोग बेटियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठाने लगे हैं। भाजपा ने आरोप लगाया है की बंगाल सरकार इस मामले को दबा रही है।

दरअसल, 15 साल की नाबालिग लड़की के साथ हुगली जिले में दरिंदगी की गई है। जिसके बाद बेटियों की सुरक्षा को लेकर बंगाल में फिर सवाल उठ रहे हैं। बता दें की 15 साल की इस नाबालिग का रेप कर उसे सड़क पर फेंक दिया गया। बताया जा रहा है की ड़की ट्यूशन पढ़कर लौट रही थी, तब ही कार में उसका अपहरण किया गया और कार में ही उसका रेप करने के बाद उसे सड़क पर फेंक दिया गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की हरिपाल इलाके में लोगों को बेहोश मिली। उस वक़्त लड़की के कपड़े फटे हुए थे। लड़की को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। इस पूरी घटना पर सवाल उठाते हुए भाजपा ने पश्चिम बंगाल सरकार को घेरे में लिया है।

रेप और पोक्सो मामलों से निपटने के लिए यहां फास्ट ट्रैक अदालतें भी नहीं हैं। कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ जो हुआ, उसके बाद देशभर में गुस्सा है।