उस बयान से हमारा कोई लेना-देना नहीं, BJP ने किसानों को लेकर कंगना के बयान से झाड़ा पल्ला

Share on:

BJP सांसद और एक्ट्रेस कंगना राणावत को आखिरकार उनकी ही पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत का बयान बीजेपी पार्टी को चुभ गया है. दिलचस्प बात यह है कि बीजेपी ने इस संबंध में आधिकारिक तौर पर एक पत्र जारी कर अपना पक्ष रखा है. बीजेपी ने एक आधिकारिक पत्र जारी कर कहा है कि कंगना रनौत के बयान का बीजेपी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है. कंगना रनौत द्वारा व्यक्त की गई राय उनकी निजी राय है। कंगना ने बयान दिया था कि किसान आंदोलन के दौरान महिलाओं के साथ रेप हुआ। उनके बयान पर बीजेपी ने अपना रुख जाहिर कर दिया है.

BJP ने क्या कहा है?

”किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी सांसद कंगना राणावत का दिया गया बयान पार्टी की राय नहीं है. भारतीय जनता पार्टी ने कंगना रनौत के बयान पर असहमति जताई है. भाजपा ने कहा, “पार्टी की ओर से, कंगना रनौत को पार्टी के नीतिगत मुद्दों पर बयान देने की अनुमति या अधिकार नहीं है।”


”भारतीय जनता पार्टी की ओर से कंगना रनौत को भविष्य में ऐसा कोई बयान न देने की हिदायत दी गई है. भाजपा ने स्पष्ट किया है, “भारतीय जनता पार्टी ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ और सामाजिक सद्भाव के सिद्धांतों का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध है।”

कंगना रनौत ने क्या कहा?

“किसान आंदोलन के दौरान हत्या और बलात्कार की घटनाएं हुईं। खैर, केंद्र सरकार ने तीनों कृषि कानून वापस ले लिये। वरना वहां तो बड़ी साजिश रची जा रही थी. कंगना ने कहा, वे लोग कुछ भी कर सकते थे।

“अगर किसान आंदोलन के दौरान देश का नेतृत्व मजबूत नहीं होता तो ये लोग पंजाब में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा कर देते। उसके लिए एक बड़ी योजना थी. किसान आंदोलन के नाम पर जो शुरू हुआ वह सबने देखा है। कंगना ने कहा, ”केंद्र सरकार द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के बाद प्रदर्शनकारी सदमे में हैं।”