बैग में बंदूक लेकर स्कूल पहुंचा था नर्सरी का बच्चा, कक्षा 3 के छात्र को मारी गोली, पुलिस भी हैरान

Share on:

बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज में बुधवार को एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. लालपट्टी स्थित एक निजी स्कूल में पहली कक्षा के छात्र ने तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले 10 वर्षीय छात्र को गोली मार दी। छात्र के बाएं पैर में गोली लगी है. घायल बच्चे को तुरंत उपमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक छात्र की हालत खतरे से बाहर है.


इस घटना के बाद स्कूल में हंगामा मच गया. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि छात्र के पास हथियार कैसे आया। स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी छात्र के पिता पहले इसी स्कूल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे. घटना स्कूल की प्रार्थना से पहले की है.

बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया

घायल छात्र के परिजनों ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने उन्हें जानकारी दी कि उनके बच्चे को गोली मार दी गयी है. जिसके बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब इसकी जानकारी आरोपी छात्र के पिता को हुई तो वह तुरंत स्कूल पहुंचे और प्रिंसिपल और उनके बेटे की टेबल पर रखी पिस्टल लेकर स्कूल की दीवार फांदकर भाग निकले. इसी बीच पिता ने अपनी साइकिल स्कूल में छोड़ दी.

सदमे में परिजन…

घायल छात्र के परिवार ने स्कूल प्रशासन और पुलिस से गहन जांच की मांग की है, ताकि भविष्य में ऐसी घटना दोबारा न हो. इस घटना के बाद पीड़िता के परिजन सदमे में हैं. उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि एक छोटा बच्चा ऐसी हरकत कर देगा. परिजनों की मांग है कि आरोपी बच्चे के माता-पिता से भी पूछताछ की जाए.