ये इंडिया के टैलेंट बा! टावर क्रेन पर चढ़े ड्राइवर ने बिना नीचे उतरे दुकान से लिया सामान, वीडियो वायरल

Share on:

जुगाड़ के मामले में भारतीयों का कोई मुकाबला नही है। आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है। लोग अपना काम आसान बनाने के लिए कुछ ना कुछ जुगाड़ कर लेते हैं। कई बार ये काफी मजेदार भी होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद आप शॉक्ड तो रह जाएंगे लेकिन साथ ही आपको हंसी भी आएगी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टावर क्रेन दिख रही है जिसे नीचे झुकाया गया है ताकि दुकानदार सामान उसमें लटका सके। जिसके बाद दुकानदार ने हुक में ही सामान को लटका दिया है और ड्राइवर इसे खींच कर सामान अपने पास ले लेता है। वीडियो को दखने के बाद आपको ये समझ आ जाएगा कि ड्राइवर ने दुकानदार से सेटिंग कर अपने जरूरत की चीजें भी मंगवा ली और नीचे उतरकर उसने समय भी नहीं बरबाद किया।

 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम के हैंडल @kamleshhhpal पर शेयर किया गया है। वीडियो में शख्स दिखा रहा है कि कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है लेकिन टावर क्रेन से ड्राइवर नीचे से खाने पीने की चीजें ऊपर मंगवा रहा है। वीडियो बनाने वाला शख्स भोजपुरी में कहता है – ये इंडिया के टैलेंट बा…कल बतइलै रही एकरा से ई बिहारी ह। देख ले… ल एगो बिहारी सब पर भारी (ये इंडिया का टैलेंट है। कल ही इससे बात हुई थी, ये बिहार का है। देख लीजिए एक बिहारी सब पर भारी)।