पहले महंगा, अब सस्ता हुआ रिचार्ज! Jio ने धांसू प्‍लान किया लांच

Share on:

Reliance Jio 999 Plan : देश में मौजूद प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों द्वारा हाल ही में रिचार्ज प्लान में बढ़ोतरी की गई है, जिसके बाद से ही यूजर्स के बीच में नाराजगी देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं रिचार्ज प्लान की कीमत बढ़ने के बाद से अब तक कई यूजर्स सस्ते विकल्प तलाश रहे हैं और अब तक कई यूजर्स बीएसएनल में कन्वर्ट हो चुके हैं।

लेकिन इन सब के बीच जिओ ने एक बड़ा गेम खेला है। दरअसल, रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने 999 रुपए वाला प्रीपेड प्लान फिर से लॉन्च कर दिया है। इस प्लान में आपको 98 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा।

बता दें कि, पहले इस प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती थी, लेकिन अब कंपनी ने इसे बढ़ाकर 98 दिन कर दिया है। हालांकि, इस बार आपको रोजाना 2GB डेटा मिलेगा, जबकि पहले 3GB डेटा मिलता था। लेकिन 98 दिनों की वैलिडिटी और अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ यह प्लान काफी आकर्षक है। 3 जुलाई 2024 को इस प्‍लान की कीमत 1,199 रुपए कर दी गई थी

क्यों है ये प्लान खास:

98 दिनों की वैलिडिटी: अब आपको एक रिचार्ज में पूरे 98 दिनों तक की टेंशन फ्री कनेक्टिविटी मिलेगी।
अनलिमिटेड 5G डेटा: अगर आपके पास 5G फोन है और आप 5G नेटवर्क एरिया में रहते हैं, तो आप बिना किसी डेटा की चिंता के 5G स्पीड का मजा ले सकते हैं।
अनलिमिटेड कॉलिंग: पूरे प्लान की अवधि के दौरान आप बिना किसी रुकावट के कॉल कर सकते हैं।
100 SMS प्रतिदिन: रोजाना 100 एसएमएस भेजें और अपने दोस्तों और परिवार के साथ जुड़े रहें।

अगर आप एक ऐसा प्लान ढूंढ रहे हैं जो आपको लंबे समय तक बिना किसी चिंता के डेटा और कॉलिंग की सुविधा दे, तो Jio का 999 वाला प्लान आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है।