Radhika Merchant ने आखिरी मिनट में आर्डर की थी ”फ्लोरल ज्वैलरी”, डिजाइनर ने किया खुलासा

Share on:

राधिका मर्चेंट ने अपने प्री-वेडिंग लुक में सभी को चौंका दिया है, जामनगर में पहनी गई कस्टम वर्साचे गाउन से लेकर यूरोपियन क्रूज के दौरान रॉबर्ट वुन क्रिएशन तक। हालांकि, अगर अब तक कोई एक लुक है जिसे हर कोई निर्विवाद रूप से शो-स्टॉपर मानता है, तो वह है हल्दी के लिए पहनी गई अनामिका खन्ना की पीली पोशाक। राधिका मर्चेंट ने हल्दी के लिए अपने कस्टम अनामिका खन्ना पहनावे को असली फूलों से बने एक विस्तृत दुपट्टे और नाजुक फ्लोरल ज्वैलरी के साथ जोड़ा है।

राधिका मर्चेंट ने अपने कस्टम अनामिका खन्ना पहनावे को असली फूलों से बने एक विस्तृत दुपट्टे और नाजुक फ्लोरल ज्वैलरी के साथ जोड़ा। उन्हें रिया कपूर, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट शेरीन और सान्या कपूर ने स्टाइल किया था। फ्लोरल आर्ट की मालिक और क्रिएटिव दिमाग सृष्टि कलकत्तावाला ने बताया कि इस फ्रेश फ्लोरल ज्वेलरी को बनाने में छह घंटे से ज़्यादा का समय लगा और यह बिल्कुल आखिरी मिनट पर ऑर्डर किया गया था। उन्होंने बताया, रिया कपूर की टीम ने इवेंट से एक रात पहले हमसे संपर्क किया। इवेंट 8 तारीख को था और हमें 7 तारीख को पता चला।

कलकत्तावाला की टीम ने राधिका मर्चेंट द्वारा पहने गए फ्रेश फ्लावर चोकर, नेकलेस, इयररिंग्स, हाथफूल और कड़ा बनाने में छह घंटे से ज़्यादा समय लगाया, जबकि रिया कपूर की टीम ने बेहतरीन फ्लोरल दुपट्टे पर काम किया, जिसे पहले से ही इस सीज़न की सबसे ज़रूरी ब्राइडल एक्सेसरी कहा जा रहा है।

आभूषण को टैगर काई, थाई क्राउन फ्लावर (रुई फूल) और पीले बटन डेज़ी का उपयोग करके बनाया गया था। सृष्टि द्वारा फ्लोरल आर्ट द्वारा बनाए गए इस तरह के आभूषण सेट की शुरुआती रेंज ₹10,000 होगी। कलकत्तावाला और उनकी टीम ने कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी जैसी बॉलीवुड सितारों के फ्लोरल आभूषणों पर भी काम किया है। उन्होनें बताया कि हमें यह नहीं पता था​ कि हम उनके लिए आभूषण बना रहे हैं। लेकिन इस बार हमें पता था कि आभूषण राधिका मर्चेंट के लिए डिज़ाइन किए जा रहे हैं।