जीवन रक्षक डॉक्टर पर घातक हमला, क्या है हमले की वजह?

Share on:

पुणे शहर में कोयोट के हमलों के प्रकारों की चर्चा राज्य में होती है। पुणे में छोटी-छोटी वजहों से कोयोट के हमले के कई मामले सामने आए हैं। पुणे शहर में एक गैंग है जो कोयटा के जरिए शहर में आतंक मचा रहा है। इसलिए पुणे में कोयता गैंग की चर्चा विधानमंडल में भी हुई।

पुणे में कोयटा गैंग के बढ़ते हमलों और जिस तरह का आतंक मचाया जा रहा है, उसे लेकर विपक्ष ने सरकार को निशाने पर लिया था। उसके बाद पुणे शहर में कोयटा हमले के प्रकार में कमी नहीं आई। अब एक डॉक्टर पर कोयोट ने हमला कर दिया है। इस मारपीट मामले का मामला वाघोली के लोनीकांड पुलिस में दर्ज किया गया था।

डॉक्टर पर हमला क्यों किया गया?

अस्पताल के डॉक्टर विवेक गुप्ता और उनके दो अन्य साथियों पर कोयोट ने हमला कर दिया। इन तीनों ने प्रीतेश बाफना पर हमला कर दिया। पितेश बाफना ने इसे डॉ. विवेक गुप्ता से ब्याज पर लिया था। समय पर पैसा न लौटाने पर डॉ. विवेक गुप्ता और गुंडों ने उन पर हमला कर दिया। इस हमले में प्रीतेश बाफना घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुणे के वाघोली में लोनीकंद पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।

पुणे में जहां एक डॉक्टर पर हमला हुआ, वहीं हडपसर में दहशत का मामला सामने आया है। गिरोह ने हडपसर के संकेत विहार सोसायटी इलाके में आतंक मचाया। गाड़ियों के शीशे टूट गए। एक व्यक्ति की बदनामी भी हुई। गुरुवार को हुई घटना से हड़कंप मच गया है।