Big Boss OTT 3: शिवानी ने अरमान मलिक की दोनों पत्नियों पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उनके घर पर…

Share on:

Big Boss OTT 3:  बिग बॉस ओटीटी 3 धमाल मचाता नजर आ रहा है। बिग बॉस ओटीटी 3 के फैंस में भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओटीटी 3 में हिस्सा लिया था। हालाँकि, पायल मलिक अब शो से बाहर हो गई हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 के सितारे अरमान और कृतिका।

दिलचस्प बात यह है कि इस साल बिग बॉस में मलिक परिवार सबसे ज्यादा चर्चा में है। बिग बॉस के घर में जोरदार सीजन देखने को मिल रहा है। पायल के शो से बहार होने से हर कोई हैरान रह गया। कई लोगों ने बिग बॉस के मेकर्स की आलोचना भी की।

वहीं शिवानी भी बिग बॉस का चर्चित नाम हैं। शिवानी की नजरें अरमान मलिक और कृतिका पर हैं। इतना ही नहीं, पिछले वीकेंड अनिल कपूर ने शिवानी पर जमकर निशाना साधा था। शो के कई सदस्य शिवानी की शिकायत करते नजर आए।

‘शिवानी ने अरमान मलिक की दोनों पत्नियों पर लगाए गंभीर आरोप’ 

अब हाल ही में शिवानी ने अरमान मलिक की दोनों पत्नियों पर आरोप लगाया है। शिवानी की बात सुनकर लोग हैरान रह गए। शिवानी सना मकबूल और वड़ापाव गर्ल से कहती है कि ये लोग सोचते हैं कि मैं एक छोटे से गांव से हूं। मेरे पास शो पर कुछ भी नहीं है। मैं जेम्वा के घर गया तो दोनों भाभियों ने कहा- इसे खाना दे दो।

आगे शिवानी कहती हैं, अगर आपके शो की बात आएगी तो क्या आप हां कहेंगे? ये बातें मेरे मन में बहुत हैं। इस समय सना और वड़ापाव गर्ल शिवानी का ख्याल रखती नजर आ रही हैं। हालांकि, शिवानी के दावे के बाद मलिक परिवार में से किसी ने भी कोई टिप्पणी नहीं की है। शिवानी लगातार मलिक परिवार के खिलाफ बोलती नजर आ रही हैं।

‘अरमान भाई को शो से निकालो’

इतना ही नहीं बल्कि बिग बॉस ने शो के सदस्यों से एक इच्छा मांगने के लिए भी कहा। उस वक्त शिवानी कहती है अरमान भाई को घर से निकालो। इस दौरान बिग बॉस कहते हैं कि ये अधिकार न तो तुम्हें है और न ही मुझे, यह अधिकार सिर्फ जनता का है। इससे पता चलता है कि शिवानी मलिक परिवार से कितनी नाराज है।