I am sorry Papa..TCS मैनेजर सुसाइड केस में गार्ड का नया खुलासा!

Share on:

दो दिन पहले TCS में प्रोजेक्ट मैनेजर सुरभि जैन ने बिल्डिंग की आठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी थी। अब इस मामले में सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड ने कुछ खुलासे किए हैं। गार्ड ने बताया कि सुरभि अपनी जान देने से दो घंटे पहले पैदल चल रही थी। इस बीच उन्होंने गार्ड से भी बात की। गार्ड ने कहा, सुरभि को देखकर ऐसा नहीं लगा कि वह तनाव में थी।

‘मैं खुद हैरान हूं…’

गार्ड ने कहा कि उसने मुझसे अच्छी मुस्कान के साथ बात की। जिसके बाद ये समझ आ गया कि सुरभि ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली है। मैं खुद हैरान हूं। वो लड़की जिसने कुछ देर पहले मुझसे मुस्कुरा कर बात की थी। कुछ ही देर में उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना मध्य प्रदेश के इंदौर की है।

‘उसे पहले कभी यहाँ नहीं देखा…’

सुरभि को सोसायटी में घूमते हुए सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था। ऐसा लगता है कि वह गार्ड से बात कर रहा है। गार्ड ने बताया कि जब सुरभि आई तो मैं ड्यूटी पर था। उसे पहले कभी यहाँ नहीं देखा। सुरभि ने गार्ड को बताया कि वह यहां बी ब्लॉक में फ्लैट नंबर 704 देखने आई है. जब दलाल आएगा तो मैं जाऊंगा। जब उससे अंदर जाने के लिए कहा गया तो उसने जवाब दिया कि वह दलाल आने पर ऐसा करेगी।

गार्ड ने कहा कि मैंने उससे कहा कि बिना प्रवेश के ऊपर जाना मना है। इस पर उन्होंने कहा कि मैं ऊपर नहीं जाऊंगी। वह 24 जून को दोपहर 12.30 बजे पहुंचीं। दोपहर 2.30 बजे तक वह अकेली नीचे टहल रही थी। तब तक दलाल नहीं आया था।

‘मुझे नहीं पता कि उसके बाद क्या हुआ ?’

पहले वह ए ब्लॉक में गईं फिर बी ब्लॉक में। दोनों जगह गार्ड थे। इसके बाद वह सी ब्लॉक में चली गईं। कोई गार्ड नहीं था। दोपहर करीब तीन बजे वह लिफ्ट से यहां से ऊपर गई। गार्ड ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उसके बाद क्या हुआ। मैं पीछे की तरफ ड्यूटी पर था। ऊपर जाकर उसने वहां से छलांग लगा दी। घटना की जानकारी पेड़ काटने वाली महिला ने दी।

‘मुझे माफ कर दो पापा’

सुरभि के पिता ने बताया कि उसकी शादी 9 साल पहले हुई थी। लेकिन कुछ समय बाद उनका तलाक हो गया। वह कुछ समय से डिप्रेशन में थीं। उनका अहमदाबाद में इलाज चल रहा था। मरने से पहले उसने मुझे एक संदेश भेजा जिसमें लिखा था, मुझे माफ कर दो पापा। तब हमें पता चला कि सुरभि ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली है।’