Pune Porsche crash: ड्राइवर को अपना बयान बदलने के लिए किया गया मजबूर, पुलिस सूत्रों ने कहा- ‘हमारे पास पर्याप्त सबूत…’

Share on:

Pune Porsche crash:  शहर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या ड्राइवर को अपना बयान बदलने के लिए मजबूर किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि उनके पास पब में शराब पीते 17 वर्षीय लड़के का सीसीटीवी फुटेज है। पुणे के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है कि क्या ड्राइवर पर दुर्घटना का दोष लेने का दबाव था। आरोपी इस समय बाल सुधार गृह में है।

‘ड्राइवर ने बदला अपना बयान’

सूत्रों के मुताबिक बेटे और रियल इस्टेट डेवलपर विशाल अग्रवाल ने पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाया है कि एक्सीडेंट के वक्त उनका घरेलू ड्राइवर कार चला रहा था। इसके साथ ही विशाल अग्रवाल ने कहा कि पोर्श कार चलाने के लिए एक ड्राइवर कि जरूरत थी जिसे लेकर एक कार चालक को रखा था। इस घटना को लेकर ड्राइवर से पुछा गया तो उसने अपने पहले बयान में कहा था कि दुर्घटना के वक्त नाबालिक कार चला रहा था। किन्तु अब ड्राइवर ने अपना बयान बदल लिया और कहा कि दुर्घटना के वक़्त वह खुद कार चला रहा था।

‘ड्राइवर को कहीं बयान बदलने के लिए मजबूर तो नहीं किया गया’

पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा कि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या ड्राइवर को अपना बयान बदलने के लिए मजबूर किया गया। अमितेश कुमार ने कहा कि पुलिस नाबालिक पर लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है।

‘हमारे पास अन्य सबूत भी हैं’

पुलिस ने कहा कि यह मामला केवल ब्लड रिपोर्ट पर निर्भर नहीं है। हमारे पास अन्य सबूत भी हैं। वह अपने होश में था। ऐसा नहीं था कि वे सभी इतने नशे में थे कि उन्हें कुछ भी समझ नहीं आ रहा था, उन्हें इस बात की पूरी जानकारी थी कि उनके आचरण के कारण इस तरह की घटना हुई है, उन्होंने एएनआई रिपोर्टर को बताया है। इस मामले की खोज करने पर अधिकारियों ने नाबालिक आरोपी के एक दोस्त और ड्राइवर से भी पूछताछ की है। पुलिस ने आरोपी के पिता और नाबालिक के साथ ही शराब परोसने वाले दो बार मालिकों को भी गिरफ्तार किया हैं।