बृजभूषण सिंह ने अपने बेटे की जीत पर जताया भरोसा, कहा- ‘यौन उत्पीड़न के आरोपों से बढ़ेंगे वोट’

Share on:

भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के पूर्व अध्यक्ष बृज भूषण सिंह ने मंगलवार को कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए कथित आरोपों के कारण उनकी पार्टी को अधिक संख्या में वोट मिलेंगे। उन्होंने कहा, ”कैसरगंज में केवल एक ही मुद्दा है, वह हैं बृजभूषण सिंह।” सिंह ने आगे कहा, ”उन आरोपों के कारण हमें अधिक वोट मिलेंगे।”

कैसरगंज लोकसभा सीट से अपने बेटे करण सिंह की जीत पर भरोसा जताते हुए, डब्ल्यूएफआई के पूर्व प्रमुख ने एएनआई के हवाले से कहा, “उन्हें 2019 के चुनावों में उनके द्वारा प्राप्त वोटों की दोगुनी संख्या के साथ सत्ता में लाया जाएगा। इस बार कैसरगंज की जनता उन्हें पिछली बार से दोगुने वोटों से सत्ता में लाएगी। जीतने के बाद उनका मूल्यांकन उनके कार्यों के अनुसार किया जाएगा।”

पूर्व डब्ल्यूएफआई प्रमुख ने आगे कहा, “वह गिरते-गिरते जीतेंगे…करण भूषण सिंह मुझसे बेहतर काम करेंगे। वह अपने व्यवहार, बात करने के तरीके, अनुशासन और व्यायाम के लिए जाने जाते हैं। वह एक खिलाड़ी भी हैं. हम सभी गांव में रहते हैं और हमारे बच्चों का पालन-पोषण अच्छे से हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार तीसरी बार भारी बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। पीएम मोदी की सरकार भारी बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। कई बाधाएं आई हैं लेकिन इसका चुनावी नतीजों पर कोई असर नहीं पड़ेगा।