UP News: आज़मगढ़ में सपा नेता अखिलेश यादव की रैली में भगदड़, भीड़ इतनी कि पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Share on:

UP News:  उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के खरेवां सरायमीर में आयोजित एक जनसभा में सपा कार्यकर्ताओं के बेकाबू होने से भगदड़ मच गई। समर्थक बैरिकेडिंग तोड़कर मंच तक पहुंच गए। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठियां भी चलनी पड़ी। अखिलेश यादव ने जनसभा में कहा कि बीजेपी सरकार देश में 10 साल तक बेखौफ होकर सत्ता में रही और इतना लूटा कि वैक्सीन लगवा ली।

‘सुना है…’

आज वैक्सीन से ख़तरा पैदा हो गया है। क्या आप वैक्सीन लगवाने के लिए बीजेपी को वोट देंगे? सुनने में आ रहा है कि जब से वैक्सीन का ख़तरा पैदा हुआ है, दिल्ली के सांसदों ने अपनी तस्वीरें हटानी शुरू कर दी हैं। इस बार जनता उन्हें 400 रुपये का हार पहना रही है। इस बार जनता उन्हें 140 सीटें देगी. इस सरकार में किसानों को डीएपी तभी मिला जब उन्हें नैनो यूरिया खरीदने के लिए मजबूर होना पड़ा।

BJP के लोग बाबा साहब के संविधान से भी बड़े हैं। बीजेपी का नारा है 400 पार। आप लोग पढ़े-लिखे हैं। उन्होंने ये नारा इसलिए दिया क्योंकि लोकसभा में 543 सीटें हैं। 4 जून के बाद न सिर्फ कैबिनेट का गठन होगा, बल्कि 4 जून के बाद हमारा मीडिया सर्कल भी बदल जाएगा। हमारे ख़ुशी के दिन आएँगे। जब आज़मगढ़ अपना पुराना रिकार्ड तोड़ देगा।