बंगाल में PM मोदी ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- ‘मुख्यमंत्री अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए साधु-महाराजाओं को…’

Share on:

प्रधानमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता नरेंद्र मोदी ने 19 मई को इंडिया ब्लॉक की आलोचना करते हुए कहा कि वह भ्रष्ट लोगों को जेल से बाहर नहीं रहने देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 मई को भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की दी चेतावनी दी। उन्होंने एक राजनीतिक रैली के दौरान पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में बोलते हुए कहा, “मैं अब भ्रष्टाचारियों को जेल से बाहर नहीं रहने दूंगा… मोदी आपको 4 जून के बाद एक और गारंटी दे रहे हैं।” उन्होंने विशेष रूप से साफ किया कि जब उनकी सरकार फिर से बनेगी, तो भ्रष्ट लोगों को अपना पूरा जीवन जेल में बिताना होगा।

‘बंगाल की बेटियां अपने वोट से TMC को ध्वस्त कर जवाब देंगी’

उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व वाली ममता बनर्जी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी के लोग संदेशखाली की बहनों के चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि बंगाल की बेटियां अपने वोट से टीएमसी को ध्वस्त कर जवाब देंगी।

‘अपने शाहजहां’ को बचाने के लिए टीएमसी के लोग संदेशखाली की बहनों के चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं। जिस तरह की भाषा वे (TMC) उनके लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, बंगाल की बेटियां इसे नष्ट करके टीएमसी को जवाब देंगी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी वोट बैंक को खुश करने के लिए इस्कॉन, रामकृष्ण मिशन, भारत सेवाश्रम संघ को धमकी दे रही हैं।