Breaking News: दिल्ली CM के PA बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, स्वाति मालीवाल मामले में हुई थी गिरफ्तारी

Share on:

Breaking News: शनिवार को CM हाउस में आप सांसद स्वाति मालीवाल पर हुए हमले के मामले में आरोपी के तौर पर अरविंद केजरीवाल के PA विभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोपहर 12:40 बजे पुलिस उसे सिविल लाइंस थाने ले गई और पूछताछ की। इसके बाद उन्हें तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद विभव कुमार ने कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दी, जहां कोर्ट ने उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है।

‘मेडिकल में मिले चोट के निशान’

बिभव को आज सुबह ही केजरीवाल आवास से गिरफ्तार किया गया था। बिभव कुमार पर स्वाति मालीवाल से मारपीट करने का आरोप है। स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद मालीवाल का AIMS में मेडिकल करवाया गया। मेडिकल रिपोर्ट में स्वाति मालीवाल के शरीर पर छोटो के निशानों की पुष्टि की गयी है।दिल्ली की राज्यसभा सांसद और पूर्व अध्यक्ष डीसीडब्ल्यू (Delhi Commission for Women – DCW) स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में शनिवार को बाएं पैर के ऊपर चोट और दाहिनी आंख के नीचे दाहिने गाल पर चोट की पुष्टि हुई है।

बिभव कुमार को आज दिल्ली पुलिस द्वारा बिभव कुमार को आज सुबह ही पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था इसके बाद बिभव कुमार ने तिस हजारी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अग्रिम याचिका दाखिल की थी जो की कोर्ट द्वारा ख़ारिज कर दिया गया है।