Andhra Pradesh: टैम्पो से बोरियों में भरकर ले जा रहे थे कबाड़, एक्सिडेंट हुआ तो 7 करोड़ देख फटी रह गईं आंखें

Share on:

लोकसभा चुनाव 2024 का मतदान जारी है। इस बीच चुनाव आयोग लगातार अवैध रूप से मतदाताओं को लुभाने के लिए नगदी और सामग्रियों को पकड़ा जा रहा है। इस बीच आंध्र प्रदेश में शनिवार को एक बार फिर भारी मात्रा में नकदी जब्त की गई है।

आपको बता दें ताजा मामला राज्य के पूर्वी गोदावरी जिले का है। जहरं गत्ते की पेटियों में छिपाकर सात करोड़ रुपये ले जाए जा रहे थे. जिससे एक लॉरी की टक्कर से एक टाटा ऐसवाहन पलट गया और यहीं से भेद खुल गया ।जब स्थानीय लोगों ने देखा कि उस वाहन में बोरों के बीच नकदी के 7 गत्ते के बक्से ले जाए जा रहे हैं और उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

जानकारी के मुताबिक जब्त की गई रकम करीब 7 करोड़ रुपये बताई जा रही है। यह घटना तब हुई जब वाहन विजयवाड़ा से विशाखापत्तनम की ओर जा रहा था। हादसे का शिकार हुए टाटा ऐस वाहन के चालक को चोटें आईं हैं और उसे इलाज के लिए गोपालपुरम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि पैसे पाइप से लदे एक ट्रक में अलग केबिन के अंदर रखे गए थे. जग्गैयापेट के सर्किल इंस्पेक्टर चंद्र शेखर ने घटना की पुष्टि की है। इस रकम को हैदराबाद से गुंटूर ले जाया जा रहा था। पुलिस ने बताया कि वह इस राशि को जिला जांच टीमों को सौंप देंगे और आगे की कार्रवाई चुनाव आयोग के अधिकारी और फ्लाइंग स्क्वाड की टीम करेगी।