Video: ‘AAP’ विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे की गुंडई, सरेआम पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर किया हमला, FIR दर्ज

Share on:

आप विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने कथित तौर पर नोएडा के सेक्टर 95 इलाके में एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर हमला किया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. नोएडा पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट करता दिख रहा है. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि वह अपनी कार के बूट से स्पैमर निकालने के लिए नीचे भागा और बाद में सुविधा के कर्मचारियों पर आरोप लगाया।

नोएडा के डीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने कहा कि अमानतुल्ला खान का बेटा पेट्रोल पंप पर लाइन तोड़कर आगे निकलना चाहता था। उन्होंने बताया कि जब रोका गया तो उसने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों पर हमला किया और धमकी दी।पुलिस अधिकारी ने दावा किया कि आप विधायक अमानतुल्ला खान बाद में पेट्रोल पंप पहुंचे और कर्मचारियों को धमकी दी.अमानतुल्ला खान का बेटा लाइन तोड़कर जबरन पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेना चाहता था। उसने पेट्रोल पंप के कर्मचारियों के साथ मारपीट की और धमकी दी। बाद में विधायक अमानतुल्ला खान खुद वहां पहुंचे और उन्होंने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को धमकी भी दी। मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

पिछले महीने, अमानतुल्ला खान अपने कार्यकाल के दौरान दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश हुए थे। दिल्ली के ओखला से 50 वर्षीय आम आदमी पार्टी विधायक से प्रवर्तन निदेशालय ने 13 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की। आप नेता आतिशी ने दावा किया था कि अमानतुल्ला खान के खिलाफ ईडी का मामला फर्जी है.विवादास्पद विधायक ने दावा किया था कि जब वह वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष थे तो उन्होंने नियमों का पालन किया था और कानूनी सलाह लेने के बाद ही सब कुछ किया था।

आप के कई नेता भ्रष्टाचार के कई मामलों में प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दायरे में हैं। आप के सबसे प्रमुख नेता अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसौदिया शराब नीति मामले से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में जेल में हैं।