Video: स्टंट करना युवक को पड़ा भारी, कीचड़ में धंसी गर्दन, फिर जो हुआ…वीडियो देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

Share on:

आज का दौर सोशल मीडिया का है, ऐसे में सभी लोग रील्स के माध्यम से सोशल मीडिया पर फेमस होना चाहतें है। लेकिन उनका यह कदम खतरनाक साबित हो जाता है, कई बार रील्स के चक्कर में लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें युवक कीचड़ में स्टंट करते हुए दिखाई देता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि नदी किनारे एक लड़का कीचड़ में गुलाटी मारने की कोशिश कर रहा होता है। वह अपने स्टंट में दौड़ते हुए कीचड़ में आकर कूद जाता है, लेकिन तभी उसकी गर्दन मड में धस जाती है। हालांकि वह घबराता नही है, हाथों को नीचे रखकर सिर को मिट्टी के अंदर डालकर पलटने की कोशिश करता है, बाद में वह निकलने में कामयाब हो जाता है।

 

बता दें इस खौफनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर नाम के यूजर से शेयर किया गया है. अब तक इसे 30 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं इस वीडियो को देखकर लोगों द्वारा कमेंट की बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने लिखा है कि वीडियो बनाने की जगह कैमरामैन को उस लड़के की मदद करनी चाहिए थी. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा है कि रील के चक्कर में जान गंवा देता. वहीं, एक दूसरे यूजर ने अपने कमेंट में लिखा है कि इसे कहते हैं मौत को छू कर टक से वापस आना।

इस वीडियो से एक यह भी सीख मिलती है। ऐसे स्टंट से जान का खतरा हो सकता है। कई बार देखा गया है, रील्स के चक्कर में लोग अपनी जांन की परवाह किए बिना, कभी पहाड़ से तो कभी झरने के किनारे वीडियो बनाते दिखते है। लेकिन यह बहुत हानिकारक हो सकता है।