राहुल गांधी के बयान पर मचा बवाल, अमेठी में कहा था- हजारों युवा शराब पीकर…BJP ने घेरा

Share on:

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा यूपी के बनारस पहुंची. इस दौरान राहुल  ने पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है. इस बीच राहुल गांधी के एक बयान से बवाल मच गया है. जिसके बाद से भाजपा के नताओं ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधने लगें है.

दरअसल, राहुल गांधी ने वाराणसी में युवाओं के शराब पीने और पेपर लीक के मुद्दे पर सरकार को घेरा था. उन्होंने कहा कि,मैंने वहां देखा सड़क पर हजारों युवा शराब पीकर सड़क पर लेटे हुए हैं और बाजा चल रहा है. शराब पी पीकर युवा बनारस की सड़क पर नाच रहे हैं. अगले दिन युवा मुझसे मिलते हैं और कहते हैं कि हमारी जिंदगी बर्बाद हो गई, पेपर लीक हो गया.

वही राहुल गांधी के इस बयान पर यूपी के मंत्री ने विवादित बताते हुए जमकर हमला बोला है। मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, जो खुद नशा करता हो वह दूसरों को नशेड़ी कहता है. देश इनको मुंह दिखाने लायक नही छोड़ेगा. मैं और मेरा परिवार शराब नहीं पीता .. इसका सर्टिफिकेट मैं दे सकता हूं .. लेकिन क्या राहुल और उनका परिवार शराब नहीं पीते ? इसका सर्टिफिकेट दे सकते है?

गौरतलब है कि राहुल गांधी अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहतें हैं. इतना ही नही उन्होनें पीएम मोदी की जाति को लेकर बयान दिया था। जिसके बाद मान हानि का केस हो गया था . उसके बाद उन्हें कोर्ट ने सजा भी सुनाई थी।. बता दें राहुल गांधी ने यह बयान अमेठी में दिया है.