BJP सरकार पर जमकर बरसे ‘मल्लिकार्जुन खरगे’, मोदी की गारंटी, बेरोजगारी सहित कई मुद्दों पर घेरा

Share on:

अमेठी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। खरगे ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह झूठों के सरदार है। इतना ही नही उन्होनें कहा कि विकास, रोजगार मुद्दों पर भाजपा सरकार फेल हो गई है।

जनता को संबोधित करते हुए खरगे ने कहा कि अमेठी को पूरी दुनिया जानती है क्योंकि, पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी, सोनिया गांधी व राहुल गांधी की यह धरती है। उन्होनें कहा कि यहां जब सोनिया गांधी आईं और अपनी बात रखी तो अमेठी के प्रति अटूट प्रेम की बात बताई थी। आज वही बात फिर राहुल गांधी ने दोहराया। उनका आपके साथ उनका गहरा प्रेम है। हमेशा के लिए आपके साथ रहेंगे।

कांग्रेस सरकार का गुणगान करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी कांग्रेस, राहुल व खानदान को गालियां देते हैं। आजादी के समय देश में सूई व एक मशीन तक नहीं बनती थी। आजादी के बाद बड़े-बड़े कारखाने बने, बड़े-बड़े पार्क बने। ये सब क्या मोदी जी ने बनाया। कहा कि ऐसा झूठ बोलने वाले को झूठों का सरदार कहता हूं। संबोधन के अंतिम में एक शेर पढ़कर उन्होंने बात खत्म की। कहा कि अगर तलाश करें कोई मिल ही जाएगा, मगर तुम्हारी तरह कौन मुझको चाहेगा।