‘अरविंद केजरीवाल’ की बढ़ती जा रही मुश्किलें, ईडी के बाद ‘क्राइम ब्रांच’ का नोटिस…

Share on:

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम नही हो रही है। बीते दिन ईडी के नोटिस के बाद अब पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम सीएम आवास पहुंची है. बता दें आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद फरोख्त के आरोप के मामले में क्राइम ब्रांच के एसीपी केजरीवाल को नोटिस देने उनके घर पहुंचे हैं.

जानकारी के अनुसार केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी पार्टी उनके विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. केजरीवाल का कहना था कि उनके 21 विधायकों को तोड़ने की योजना है. इस संबंध में उनके सात विधायकों से संपर्क भी किया गया. इतना ही नही आप मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया था कि बीजेपी दरअसल आम आदमी पार्टी के विधायकों को 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही है.

हालांकि, बीजेपी ने इन आरोपों का खंडन किया है और आम आदमी पार्टी से उन विधायकों के नाम बताने को कहा है, जिनसे कथित तौर पर बीजेपी ने संपर्क किया था. दिल्ली बीजेपी के सचिव हरिश खुराना ने आतिशी को चुनौती दी है कि वह उन विधायकों के नाम का खुलासा करें, जिनसे बीजेपी ने संपर्क किया था. बीजेपी का कहना है कि दरअसल इस तरह के बेतुके आरोपों से आप पार्टी असल मुद्दों से ध्यान भटकाने में लगी है.

गौरतलब है कि केजरीवाल द्वारा बीते रात दिल्ली में प्रदर्शन किया गया था। जिसमें बीजेपी और आप दोनो आमने सामने थे । वहीं शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने केजरीवाल को पूछताछ के लिए 5वीं बार समन भेजा है. इससे पहले भेजे गए ईडी के समन को मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बदले की कार्रवाई बता दिया था. वहीं आप का कहना है कि अगर ईडी को पूछताछ करनी है तो वह अपने सवाल लिखकर केजरीवाल को दे सकती है.