वार्ड 9 और 5 में कैलाश विजयवर्गीय का भव्य रोड शो, कांग्रेस को बताया डुप्लीकेट रामभक्त और सूर्पनखा

Share on:

इंदौर। मंगलवार को भाजपा राष्ट्रीय महासचिव एवं क्षेत्र 1 के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने वार्ड 9 और 5 में भव्य रोड शो के साथ जनसंपर्क किया। दोपहर में वार्ड 9 के साउथ गाडराखेड़ी से पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता और पार्षद राहुल जायसवाल के साथ रोड शो पर निकले विजयवर्गीय का जगह जगह मंच लगाकर भव्य स्वागत किया गया। रास्ते भर सैकड़ों की संख्या में महिलाएं पुष्प वर्षा करती रही। रोड शो के लिए पूरे वार्ड में बलून की विशेष सजावट की गई। ब्रह्मबाग कॉलोनी में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं आपके बीच परसो आने वाला था, लेकिन 10 बजे आचार संहिता लग जाती है, उसका उल्लंघन नहीं कर सकते, आप लोगो ने बहुत तैयारी की थी लेकिन मैं नहीं आ सका, इसके लिए आपसे माफी मांगता हूं। कुम्हार खाड़ी नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि रास्ते भर मातृ शक्ति द्वारा दिए गए आशीर्वाद से मुझे ऊर्जा मिलती है। इस ऊर्जा का उपयोग क्षेत्र का विकास करने में लगाऊंगा। जगह जगह महिलाओ ने आरती उतारकर जीत का आशीर्वाद दिया। वार्ड 5 के जय भवानी नगर से पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता और पार्षद निरंजन सिंह चौहान गुड्डू के साथ रोड शो जनसंपर्क शुरू किया। पूरे वार्ड 5 में भगवा हरी लाइट और भगवा हरे बलून से सजावट की गई। पूरे वार्ड में हर घर के बाहर दिए लगाकर विजयवर्गीय का स्वागत किया गया। जगह जगह मंच लगाकर रोड शो का स्वागत किया गया। मंच से ही एक कार्यकर्ता ने वार्ड 5 को चुनाव में क्षेत्र का नंबर वन वार्ड बनाने का वादा किया।

कांग्रेस को बताया डुप्लीकेट रामभक्त और सूर्पनखा
यहां जन सभा को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इस साल 3 बार दीपावली आएगी, पहली 12 नवंबर को, दूसरी 3 दिसंबर को जब चुनाव के नतीजे आएंगे और तीसरी 22 जनवरी को जब अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होगी। कांग्रेस नौटंकी कर रही है, कभी जनेऊ पहन रही है तो कभी हनुमान चालीसा पढ़ रही है। अरे भाई डुप्लीकेट डुप्लीकेट होता है, असली असली होता है। हम असली बंदे हैं रामजी हनुमानजी के और डुप्लीकेट और नकलची लोग कांग्रेस में है। 17 तारीख को भाजपा को वोट देकर राम के विरोधियों और विकास को रोकने वालों की नाक कटना चाहिए।

600 करोड़ से दूर होगी क्षेत्र के पानी की समस्या
वार्ड 5 और 9 में संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि क्षेत्र 1 में पानी की समस्या सबसे अधिक है। बोरिंग टेंपरेरी उपाय है, नर्मदा लाइन परमानेंट हल है। मैंने पूरे विधानसभा क्षेत्र में नर्मदा लाइन और ड्रेनेज डालने की योजना बना ली है। 600 करोड़ रुपए से पानी की समस्या हमेशा के लिए दूर हो जाएगी। क्षेत्र 1 के विकास के लिए 5000 करोड़ रुपए की योजना बनाई गई है। 50 हजार से 1 लाख लोगो को रोजगार मिले इस तरह से क्षेत्र का विकास किया जाएगा। अवैध कॉलोनी को 2 महीने में वैध कर देंगे।

बच्चियों ने बनाई कविता, सुनकर बोले अरे वाह
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का जादू विधानसभा क्षेत्र 1 के बड़ो ही नही बच्चो के भी सिर चढ़कर बोल रहा है। सोमवार दोपहर वार्ड 9 में रोड शो के साथ जनसंपर्क पर निकले कैलाश विजयवर्गीय का जगह जगह जोरदार स्वागत तो किया ही गया, लेकिन रघुवंशी कॉलोनी में सातवी – आठवी कक्षा में पढ़ने वाली 3 बच्चियों ने मंच से कैलाश विजयवर्गीय पर बनाई एक कविता उन्हें सुनाकर जीत का आशीर्वाद दे दिया। सातवी कक्षा की तनिषा रघुवंशी और प्रसिद्धि तिवारी के साथ आठवी कक्षा में पढ़ने वाली चाहत शर्मा ने मिलकर यह कविता लिखी है। कैलाश विजयवर्गीय का रोड शो जब रघुवंशी कॉलोनी में पहुंचा तो तीनों बच्चियों ने अपने घर के बाहर लगे मंच से विजयवर्गीय के सामने कविता सुनाई तो वह भी रोड शो रुकवाकर उन्हें सुनने लग गए। कविता सुनकर कैलाश विजयवर्गीय बेहद प्रभावित हुए और कह उठे अरे वाह। आदिवासी लोक गायक धार के साखलिया गांव के मलसिंह मकवाना ने कैलाश विजयवर्गीय पर बनाया गाना गाकर सुनाया।