विधानसभा-3 की जनता ने पिंटू जोशी से कहा- 10 सालों में भाजपा की सरकार ने कर दिया बुरा हाल

Share on:

इन्दौर। कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी (पिटूं) का गुरूवार को जनसंपर्क वार्ड क्रमांक 61 के क्षेत्र में रहा। इस क्षेत्र में जनसंपर्क की शुरूआत ही उबड़-खाबड़ रास्ते से हुई। जैसे ही पिंटू रहवासियों व मतदाता के बीच पहुंचे तो उन्होंने पिंटू को सडक़ों की हालत बताते हुए कहा कि करोड़ों के विकास कार्य करवाने की बात भाजपा सरकार करती हैं लेकिन सालों से यहां की हालत बदत्तर हैं। यहां के रहवासियों को न तो पीने का पानी मिल पाता हैं न ही सडक़ अच्छी हैं और क्षेत्र में गदंगी का आलम यह है कि ड्रेनेज की लाईन का पानी घरों में घुस जाता हैं जिससे हमारा जीवन नर्क समान हो गया है। अब आप से ही आस हैं कि आप जल्द ही विजय होकर हमारा उद्धार करें और क्षेत्र का विकास भी करें।

10 सालों में भाजपा सरकार ने कर दिया बुरा हाल

जनसंपर्क के दौरान पिंटू जोशी को रहवासियों ने बताया कि 10 सालों से भाजपा की सरकार रही हैं। सिर्फ चुनाव आता हैं तभी जनप्रतिनिधि चेहरा दिखाने आते हैं और वोट मांगने की गुहार लगाते हैं। विधानसभा-3 की जनता अब भाजपा का चाल-चरित्र जान चुकी हैं। इस बार हम अपना समर्थन कांग्रेस को देंगे और आप को भारी मतों से विजयी बनाएंगे। 10 सालों में भाजपा सरकार के राज में जो विकास कार्य रूका हैं अब उसे पूर्ण करने की जिम्मेदारी हम कांग्रेस प्रत्याशी को ही देंगे।

सडक़ो पर गाड़ी नहीं चला सकते हैं रहवासी

कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी ने कहा कि भाजपा सरकार इन्दौर को स्मार्ट सिटी बनाने का वादा व दावा करती हैं। लेकिन इन्दौर के वार्डों की हकीकत ही कुछ और हैं। वार्ड-61 की गलियों में ड्रेनेज के खुले चैंबर, नलों में पानी नहीं आना, सडक़ों के खस्त हाल देखकर कोई भी बता सकता हैं कि यहां करोड़ों के विकास कार्य करवाने वाली भाजपा क्या काम कर रही हैं। वार्ड-61 में आज सभी बुजुर्ग से लेकर महिलाएं, युवा व बच्चे परेशान हैं। इन सडक़ों पर गाड़ी तो दूर सायकिल भी नहीं चल सकती हैं और भाजपा सरकार के पार्षद और विधायक विकास की बात करते हैं।

गुरूवार को इन क्षेत्रों में रहा जनसंपर्क कार्यक्रम

गुरूवार को पिंटू जोशी का सघन जनसंपर्क प्रात: 8.30 से वार्ड क्रमांक 61 की कालोनियों में रहा। जैसे ही पिंटू जोशी पहुंचे वहां उपस्थित समर्थकों ने उनकी जीत का नारा लगाते हुए उन्हें भारी बहुमतों से विजयी बनाने की घोषणा अभी से ही कर दी। जगह-जगह मंचों के साथ ही छतों पर उपस्थित महिलाओं ने फूलों की वर्षा कर उनका वार्ड में स्वागत सत्कार किया। पिंटू जोशी का जनसंपर्क सोनकर समाज धर्मशाला से प्रारंभ होकर जूनी इन्दौर, प्रकाश का बगीचा, मरीमाता मंदिर, बलाई मोहल्ला, जग्गा का बगीचा, राधा गोविंद बगीचा, कलाकुई मस्जिद, भीमगीर गली, भाट मोहल्ला, पागनीश पागा, बैराठी कालोनी, गोधा कालोनी सहित अन्य कालोनियों में रहा। जनसंपर्क के दौरान नारायण धनोरा प्रताप बामने, डॉ राधाकृष्ण सूर्यवंशी, पप्पी वर्मा, धर्मेंद्र वर्मा, त्रिलोक वर्मा, निखिल वर्मा, विकेन्द्र वर्मा, नारायण सिरसिया, राहुल मातंगे, राजेश हार्डिया, सत्तार भाई, जयराज प्रधान, रमेश जरिया, आनंद वर्मा, घनश्याम धनेरिया, दीपक गिरी, सतवीर छाबड़ा, कालू अरोड़ा, शेखर खिची, मुकेश कछवा, मुन्ना चौहान, रवि परमार, गुफरान भाई, नरेंद्र खींची, सलीम भाई, रितु वर्मा, नफीस पहलवान, रजत खालिद भाई, रफीक रूबी सहित हजारों समर्थक मौजूद थे।

रेशू जोशी ने भी संभाल रखी है कमान

दीपक जोशी (पिंटू) जहां विधानसभा-3 की वार्ड स्तर पर आने वाली कालोनियों में अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं तो वहीं दुसरी ओर उनकी पत्नी ने भी चुनाव की कमान संभाल रखी हैं। पत्नी रेशू गुरूवार को प्रजापिता ब्रह्मकुमारी बहनों के वहां पहुंची। जहां उन्होंने उनका आशीर्वाद भी लिया और पिंटू जोशी को वोट देने व अपना समर्थन देने की बात कहीं। वहीं इसके पश्चात वह अन्य कालोनियों में पहुंची जहां उन्होंने प्रत्येक दरवाजे पर दस्तक दी। उन्होंने सभी मातृशक्तियों को कांग्रेस की नीतियों को भी बताया और भविष्य में वार्ड स्तर के साथ ही विधानसभा-3 की योजनाओं से भी अवगत कराया।

शुक्रवार को वार्ड 56 में रहेगा जनसंपर्क कार्यक्रम

दीपक जोशी (पिंटू) का शुक्रवार को जनसंपर्क वार्ड 56 के अंतर्गत आने वाली कालोनियों में रहेगा। जनसंपर्क के दौरान पिंटू स्नेहलतागंज, महावीर धाम, ओम मिल्क सेंटर, उषाफाटक, गुरूद्वारा, अल्का टॉकीज, चिमनबाग चौराहा, फिरोज गांधी नगर, नवदीप स्कूल, रामदेव मंदिर, शिवाजी नगर सहित अन्य कालोनियों में जनसंपर्क का दौर रहेगा।