मशहूर शो ‘Dance Deewane’ के 18 क्रू मेंबर्स हुए कोरोना पॉजिटिव

Share on:

मुंबई: कोरोना से एक बार फिर सबसे ज़्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है, जहां पिछले वर्ष से ज्यादा कोरोना संक्रमितों की संख्या रोजाना देखने को मिल रही है। ऐसे में राज्य की राजधानी मुंबई में कोरोना बड़ी तेज़ी से अपने पैर पसार रहा है, शायद इस बार कोरोना ने अपना टारगेट फिल्म इंडस्ट्री को ही मान लिया है, आये दिन किसी न किसी फिल्म स्टार के कोरोना संक्रिमत होने की खबर मिल रही है और अब कोरोना ने स्टारों के बाद अब सबसे फेमस टेलीविज़न डांस शो डांस दीवाने’ के 18 क्रू मेंबर्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

बता दें कि कलर्स टीवी के एक मशहूर डांस शो डांस दीवाने’ के 18 क्रू मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव आने से शो के सेट पर काफी हलचल हो गई है। शो के एक साथ इतने सारे सदस्यों का कोरोना पॉजिटिव आना काफी चिंता जनक है, क्योंकि इस डांस शो में बच्चो से लेकर हर उम्र के लोगों ने भाग लिया है और इस हसो के जज भी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित है और इन साथ डांसर धर्मेश जिन्हे लोग D के नाम से जानते है और डांसर तुषार भी हैं।

कलर्स के लोकप्रिय नृत्य कार्यक्रम ‘डांस दीवाने’ के दल के लगभग 18 सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। और इस बात की जानकारी फिल्म उद्योग कर्मचारी संघ ने मंगलवार को दी है।