टिकट मिलते ही बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, किया ये बड़ा दावा

Share on:

Kailash Vijayvargiya Reach Mahakaleshwar Jyotirlinga Temple: मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा सोमवार को प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की गई, जिसमें एक बार फिर 39 प्रत्याशियों के नाम शामिल है। लेकिन इस लिस्ट में भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेताओं के नाम सामने आए।

जिसमें एक नाम भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गी का भी है। उन्हें इंदौर की एक नंबर विधानसभा से टिकट दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी अब तक 79 प्रत्याशियों के नाम घोषित कर चुकी है। ऐसे में टिकट मिलने के बाद इंदौर में जश्न मनाया जा रहा है।

वहीं अब कैलाश विजयवर्गीय बेटे आकाश विजयवर्गीय और परिवार के साथ बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा की पूजा अर्चना कर जीत का आशीर्वाद लिया। इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने आगामी चुनाव को लेकर भी जानकारी साझा की और बताया कि प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है पार्टी ने उन्हें बड़ा दायित्व दिया है, जिसका वे पालन करेंगे।

इतना ही नहीं दौरान आकाश विजयवर्गीय ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि एक नंबर विधानसभा से 1 लाख वोटो से जीत मिलेगी। वहीं जब आकाश विजयवर्गीय से उनकी टिकट के बारे में बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी की तरफ से फैसला आएगा वह मान्य रहेगा। जिस तरह से उनके पिता कैलाश विजयवर्गीय को टिकट दी गई है। ऐसा में माना जा रहा है कि आकाश विजयवर्गीय को टिकट मिलना मुश्किल है। हालांकि अभी बीजेपी की सूची आना बाकी है, जिसमें देखना होगा कि किन नेताओं पर बीजेपी दांव खेलती है।