कोरोना की चपेट में आमिर खान, प्रवक्ता ने बयान जारी कर दी जानकारी

Share on:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है। लेकिन हाल ही में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसकी जानकारी आमिर के प्रवक्ता ने सोशल मीडिया पर दी है। बताया जा रहा है कि उन्‍होंने टेस्‍ट की र‍िपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में ही क्‍वारंटीन कर ल‍िया है। साथ ही वह इस समय सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, आमिर खान के प्रवक्‍ता ने बयान में लिखा है कि म‍िस्‍टर आमिर खान का कोविड-19 टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। वह घर पर हैं और सेल्फ क्‍वारंटीन में हैं, सभी न‍ियमों का पालन कर रहे हैं. वह पूरी तरह ठीक हैं। वह सभी लोग जो प‍िछले दिनों उनके संपर्क में आए हों, कृपया जरूरी सावधानी बरतें और अपना टेस्‍ट करवाएं। आप सब की दुआओं के लिए शुक्रिया। बता दे, बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों कोरोना का कहर जारी है।

इन दिनों काफी ज्यादा एक्टर और एक्ट्रेस कोरोना की चपेट में आए चुके है। बीतें दिनों ही कार्तिक आर्यन कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं एक्‍टर रणबीर कपूर भी इन दिनों कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सेल्‍फ क्‍वारंटीन हैं। गौरतलब है कि आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 56वां जन्‍मदिन सेलीब्रेट किया और दूसरे ही द‍िन फैंस को बधाइयों के ल‍िए शुक्रिया देने के साथ ही आमिर ने सभी सोशल मीड‍िया अकाउंट से हमेशा के लिए अलव‍िदा कह द‍िया।