संसद में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, सियासी हलचल हुई तेज

Share on:

MP Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है आए दिन राजनीतिक पार्टियों द्वारा कई बड़े ऐलान किया जा रहे हैं। फिलहाल देखा जाए तो चुनाव की तारीख का भी ऐलान नहीं हुआ है ना ही राजनीतिक पार्टियों द्वारा अपने प्रत्याशियों की सूचियां को जारी किया गया है। भाजपा द्वारा अभी तक 39 प्रत्याशी घोषित किए हैं।

जबकि कांग्रेस ने अभी तक एक भी प्रत्याशी का नाम सामने नहीं रखा है। लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है और आए दिन प्रचार प्रसार करते हुए जनता के बीच जाकर अपनी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है। लेकिन इस बीच देखने में आ रहा है कि कोई दिग्गज नेता अपनी पार्टी से नाराज होकर विपक्ष का दामन थमते हुए नजर आ रहे हैं।

अब तक भाजपा के कई बड़े नेता कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं। इस बीच एक तस्वीर काफी सुराखियां बटोर रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज संसद भवन में कांग्रेस लीडर सोनिया गांधी से मुलाकात की। यह तस्वीर सामने आने के बाद से ही सियासी घमासान बचा हुआ है।

जानकारी के लिए बता दे कि, आज संसद भवन के सेंट्रल हॉल में अलग ही नजारा देखने को मिला। सोना गांधी को देखकर ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके पास पहुंचे और उनसे बातचीत की इतना ही नहीं उनके साइड में बैठे अधीर रंजन चौधरी से भी उन्होंने बात की। इतना ही नहीं संसद में ज्योतिरादित्य सिंधिया और सोनिया गांधी के साथ बैठे हुए नजर आए।

ज्योतिराज सिंधिया और सोनिया गांधी की तस्वीर सामने आने के बाद से ही सियासी हलचल अब तेज हो गई है पूरे कार्यक्रम के दौरान दोनों दिग्गज नेताओं को एक ही टेबल पर बैठा हुआ देखा गया। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से जोड़कर इस तस्वीर को देखा जा रहा है। हालांकि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे हैं। उनका गांधी परिवार से घराना रहा है।