नए कार्यकर्ताओं के टिकट मिलने से BJP में छिड़ी बगावत, प्रदर्शन जारी

Share on:

कोलकाता: देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों की तारीख़ नजदीक आ रही है सबसे ज्यादा पश्चिम बंगाल में चुनाव को लेकर घमासान चिढ़ा हुआ है, ऐसे में टीएमसी और बीजेपी दोनों पार्टियों के बीच सियासी जंग में बीजेपी ने बंगाल में जीत के लिए अपनी पकड़ और भी मजबूत कर ली है, और इस बार के चुनावों को लेकर 200 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करने का दावा भी कर रही है, लेकिन इसी बेच बीजेपी में कार्यकर्ताओं के बीच ही बगावत के शोर सुनाई देने लगे है, और ये शोर बंगाल में पार्टी के टिकट बटवारे को लेकर शुरू हुए है।

बता दें कि बंगाल में चुनाव को लेकर बीजेपी ने उमीदवारों की दूसरी सूची जारी की है, जिसके बाद से पार्टी के नेताओं के बीच घमासान छिड़ गया है और कोलकाता समेत कई जगहों पर पार्टी कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए, इतना ही नहीं इस दौरान परगना में बीजेपी कार्यकर्ताओं की झड़प के बीच पुलिस ने आकर स्थिति को काबू किया है , जिसमे कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई।

दरअसल इस घमासान के पीछे का कारण बीजेपी में शामिल हुए टीएमसी के नए कार्यकताओं के आने से शुरू हुआ है, जिसमे पुराने कार्यकर्ता नए लोगों के टिकट मिलने से नाराज है और कार्यलय के बहार प्रदर्शन कर रहे है। साथ ही टीएमसी से बीजेपी में शामिल हुए हुगली जिले के सिंगुर क्षेत्र से वर्तमान विधायक रबींद्रनाथ भट्टाचार्य को उम्मीदवार बनाने पर कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई। ये एक टिकट की बात नहीं है पार्टी के कई नेता काफी समय से बीजेपी से जुड़े है इसके बावजूद उन्हें टिकट न मिलने से सभी नाराज है और प्रदर्शन कर रहे है। मंगलवार को भी बीजेपी के हेस्टिंग स्थित कार्यालय के सामने कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था