कल आ रहा है रजनी ‘जेलर’ के साथ, क्रेज इतना की ब्लैक में ₹5000 तक बिक रहा टिकट, कई शहरों में बुकिंग फुल

Share on:

रजनीकांत की फिल्म आते ही लोगों में क्रेज इतना बढ़ जाता है कि कर्मचारी कंपनी में छुट्टी की एप्लीकेशन तक दे देते है। इसी तरह तमिल के सुपरस्टार को देखने के लिए कंपनियों में छुट्टी तक घोषित हो जाती है। दरअसल हम यह बात इसलिए कर रहे है क्युकी 10 अगस्त को सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म जेलर के साथ दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। इसी को लेकर साउथ में फेस्टिवल जैसा माहौल है। हर जगह रजनीकांत के होर्डिंग्स का दूध से अभिषेक किया जा रहा है। रजनी की फिल्म जेलर की 5 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी जिसके बाद देखते ही देखते तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्रप्रदेश के कई शहरों में 15 अगस्त तक सारे शो बुक हो गए है।

जानकारी में सामने आया की रजनी सुपरस्टार फिल्म जेलर के ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ब्लैक में टिकट बिक रहे हैं, जिनकी कीमत ₹5000 तक ली जा रही है। लेकिन चौकाने वाली बात है की रजनीकांत के फैंस इसके लिए इतनी कीमत भी चुकाने के लिए तैयार हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की तमिलनाडु और कर्नाटक जैसे कई बड़े शहरों में कई कंपनियों ने रजनी की फिल्म को लेकर छुट्टी घोषित कर दी है। इसी के साथ कंपनी द्वारा कर्मचारियों को फिल्म की टिकट भी दी जा रही है। दरअसल हर फैंस में फर्स्ट-डे, फर्स्ट शो को लेकर होड़ मची है।

जानकारी के अनुसार रजनीकांत की फिल्म का टिकट नहीं मिलने पर एक फैन ने थिएटर के मैनेजर पर हमला कर दिया। जिसके चलते मैनेजर इस समय हॉस्पिटल में भर्ती है।

तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी रजनीकांत की जेलर!
भारत ही नहीं, विदेशों में भी रजनीकांत की इस फिल्म को लेकर इंतज़ार किया जा रहा है। अनुमान है कि रजनीकांत की जेलर अमेरिका में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेलर की एडवांस बुकिंग ने दुनियाभर से ₹122 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।