Khargone News: शिक्षक के कमरे से 21 पेटी शराब जब्त, साथियों के साथ मिलकर चलाता था अवैध कारोबार

Share on:

शिक्षकों को गुरु माना जाता है क्योंकि शिक्षक सही राहों पर चलने की शिक्षा देता है। लेकिन अब एक शिक्षक ने ऐसा काम किया है जो उन्हें बिल्कुल शोभा नहीं देता। जी हां, खरगोन जिले के महेश्वर तहसील में एक निजी स्कूलों में पढ़ने वाले और उसी स्कूल के सरदार वल्लभ भाई पटेल छात्रावास में रहने वाले शिक्षक के कमरे से 21 पेटी अवैध मदिरा आबकारी टीम ने जप्त की है। कार्रवाई के बाद आरोपित शिक्षक को जेल भेज दिया है।आपको बता दें, कि आबकारी विभाग को छात्रावास से अवैध मदिरा बिक्री की शिकायतें लगाकर लगातार मिल रही थी।

रविवार को कलेक्टर और जिला आबकारी अधिकारी के निर्देश में महेश्वर पुलिस और आबकारी विभाग ने टीम बनाकर छात्रावास में कार्रवाई की निरीक्षण में पाया गया कि शिक्षक सागर पुत्र पोपटराव सस्ते निवासी सतारा ने अपने पलंग के नीचे मदिरा कि पेटी छिपा रखी थी। जिसे जप्त कर लिया गया है।

शिक्षक एक अकेला व्यक्ति नहीं है जो यह काम करता था। उसके साथ उसके दोस्त भी इस आरोप में शामिल है। उनके साथ मिलकर ही वह अवैध कारोबार चला रहा था। साथ ही विभाग में एक साथी के पास से एक कार जप्त की है जिससे वह मदिरा मंगवाते थे।

निजी स्कूलों और छात्रावास के मालिक शंकर पाटीदार का कहना हैं कि हमें इस घटना की कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस द्वारा कार्रवाई के बाद हमें पता चला। वैसे उक्त शिक्षक 2016 से उनकी स्कूल में पढ़ा रहे हैं और छात्रावास में रहते हैं। लेकिन इससे पहले इस तरह की कोई घटना सुनने में नहीं आई। हो सकता है उन्हें फसाया जा रहा हो।