विधायक रमेश मेंदोला ने प्रसूति अस्पताल को दी जननी एक्सप्रेस की सौगात

Share on:

इंदौर 8 मार्च, 2021: माँ कनकेश्वरी देवी की प्रेरणा से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर विधायक रमेश मेंदोला ने श्रमिक क्षेत्र की महिलाओं को अनूठी सौगात दी। उन्होंने अपनी विधायक निधि से जन्मदात्री माताओं के लिए नंदानगर प्रसूति अस्पताल को जननी एक्सप्रेस वाहन भेंट किया। माँ कनकेश्वरी देवी ने जननी एक्सप्रेस का पूजन कर इसकी चाबी स्वास्थ विभाग को सौंपी।

इस अवसर पर माँ कनकेश्वरी देवी ने कहा कि महिला जीवनदात्री होती है। उनका जीवन दूसरों के लिए समर्पित होता है, महिला दिवस पर महिलाओं को इस अनुपम उपहार की सौगात देकर प्रेरक कार्य किया है। आज के दिन ज्यादा से ज्यादा परमार्थ के कार्य होना चाहिए, क्योंकि महिलाएं पारमार्थ की मूर्ति होती है, वे अपने लिए नहीं सोचती दिनभर परिवार, समाज की सेवा में लगी रहती है। ऐसे उत्तम दिन प्रसूता बहनों के लिए जननी एक्सप्रेस की सुविधा दी गयी है, निश्चित ही पुण्य कार्य है।

विधायक रमेश मेन्दोला ने कहा कि मिल क्षेत्र की श्रमिक बस्ती के गरीब माताओ-बहनों के लिए प्रसूता वाहन की जरूरत थी, आज विधायक निधि से माँ कनकेश्वरी देवी के विशेष आर्शीर्वाद से इसका शुभारंभ किया गया है।

माँ कनकेश्वरी देवी, विधायक रमेश मेंदोला, पूर्व पार्षद चंदू शिंदे, सुमित मिश्रा, गंगा पांडेय, सिद्धार्थ मिलिंद महाजन, अतुल बनवड़ीकर ने सीएमएचओ डॉ. प्रवीण जड़िया को जननी एक्सप्रेस की चाबी भेंट की।