सुसाइड के बाद अब आयशा का लिखा हुआ नोट आया सामने, पति को लेकर लिखी है ये बात

Share on:

गुजरात के अहमदाबाद में एक विवाहित युवती ने खुद हंसते हंसते साबरमती नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले युवती ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो काफी तेजी से वायरल हुआ। वहीं सुसाइड करने वाली आयशा का अब सुसाइड नोट सामने आ गया है। जी हां, ये सुसाइड नोट आयशा ने अपन‍े पति आरिफ खान के लिए लिखा था। बताया जा रहा है कि उसके इस पत्र को शनिवार को कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

इस नोट में लिखा हुआ है कि मैं तुमसे प्‍यार करती हूं। आरिफ तुमने 2 जिंदगियां बर्बाद कर दीं। साथ ही आयशा ने इसमें लिखा है कि माय लव आरु (आरिफ). ऐसी कई चीजें हैं जो मैंने नहीं कीं। मुझे बहुत गलत लगा कि तुमने मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया। आसिफ मेरा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे अच्छा भाई है। जब मुझे 4 दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था। जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए। जब आप आए, तो आपने मुझे पीटा। इससे मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई। अब मैं उसके पास जा रही हूं। मैंने कभी धोखा नहीं किया है।

हंसती-खेलती 2 जिंदगियां बर्बाद हो गई हैं। मैं गलत नहीं थी, गलत आपका स्वभाव था। मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी, लेकिन क्यों, ये मैं आपको अगले जन्म में बताऊंगी। लव यू आपकी पत्नी आयशा। जानकारी के अनुसार, आयशा के पति आरिफ खान को इस केस में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि उसकी 3 दिन की पुलिस रिमांड पूरी हो चुकी है। जिसके बाद उसे अदालत में पेश किया, लेकिन पुलिस की ओर से उसकी रिमांड नहीं मांगी गई। वहीं बाद में कोर्ट ने आरिफ को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। कहा जा रहा है कि पुलिस अब आयशा के वकील की ओर से पेश किए गए सुसाइड नोट के आधार पर आगे की जांच करेगी।