कार्यक्रम में उपलब्धियां गिनाते हुए CM योगी ने दोहराया स्लोगन

Share on:

नई दिल्ली: आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक कार्यक्रम के दौरान उत्तरप्रदेश के विकास के संबंध में बताया है कि “पहले उत्तर प्रदेश बीमारू राज्य था लेकिन अब देश के टॉप राज्यों में शुमार हो गया है, साथ ही प्रदेश की उपलब्धिया और विकास को गिनाते होते CM योगी ने कहां कि “काम बोलता है” जो कि आज से पहले अखिलेश सरकार का स्लॉगन हुआ करता था।

साथ ही इस कार्यक्रम में जब CM योगी से प्रदेश के बजट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि “साढ़े पांच लाख करोड़ रुपये के बजट पर हमारा ध्येय लोक कल्याण है, पहले लोग यूपी के बजट पर हंसते थे, लेकिन अब काम हो रहा है, काम बोलता है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में साफ नीति से काम हो रहा है। इस तरह उन्होंने अपने सभी कथनो में अधिकतर समय काम बोलता है का जिक्र किया है।

इस कार्यक्रम के दौरान CM योगी से बंगाल की सियासी जंग को लेकर भी प्रश्न किये गए जिसमे उनका कहना था जब हम बंगाल में होंगे तब इस मुद्दे पर बात करेंगे। आगे उनका कहना है कि “देश की अर्थव्यवस्था में उत्तर प्रदेश एक अहम स्तम्भ बनकर उभरा है, प्रदेश में आर्थिक स्थिति में सुधार हुआ है, टैक्स चोरी को रोका गया।

साढ़े पांच लाख करोड़ रुपये बजट को लेकर CM योगी ने कहा की “हमने बजट में कोई नया टैक्स नहीं लगाया, और मैं कोई अर्थशास्त्री नहीं हूं, मैं योगी ही हूं।साथ ही जब CM योगी आदित्यनाथ से बेहद ही संवेदशील प्रश्न पूछा कि 5वें साल में आते हुए आप नरम हो गए हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ‘मैं अपने दायित्व का निर्वहन कर रहा हूं, मैं पहले न नरम था और न अब नरम हूं, जो संतुलन हमारा पहले था वही आज भी है आगे उन्होंने कहा कि योगी के रूप में मेरा एक ही धर्म, और वो है राष्ट्रधर्म, जो में निभा रहा हु। साथ ही इस कार्यक्रम में CM योगी से बहुत से मुद्दों पर चर्चा हुई जिसमे उन्होंने बड़ी सटीकता से अपने जवाब दिया।