फैंस का इंतजार हुआ खत्म, पहली बार Alia Bhatt ने दिखाई बेटी राहा की झलक? देखें फोटो

Share on:

Alia Bhatt Baby Raha Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं, फिल्मों में भी दोनों ने बड़ा मुकाम हासिल किया है। लेकिन इन दिनों दोनों अपनी बेटी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। लेकिन अभी तक फैंस की मुराद पूरी नहीं हो पाई है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अभी तक अपनी बेटी राहा का चेहरा किसी को भी नहीं दिखाया है।

आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है, आए दिन वह नई-नई तस्वीरों को साझा करती है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने कुछ बच्चियों की तस्वीरों को साझा किया है, जिसके बाद से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या ये आलिया भट्ट की बेटी राहा है? लेकिन ऐसा नहीं है दरअसल, उन्होंने जिस तस्वीर को साझा किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक बच्ची पिंक कलर की फ्रॉक पहने हुए नजर आ रही है।

Also Read: Alia Bhatt Pregnancy: दूसरी प्रेगनेंसी की खबरों के बीच, बेबी बंप के साथ आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट द्वारा यह फोटो साझा किए जाने के बाद से ही काफी ज्यादा चर्चाओं में है, फैंस ने कई तरह के कयास लगाने चालू कर दिए है। इतना ही नहीं अब आलिया भट्ट से तरह-तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं, तो चलो आपको बताते हैं कि आलिया भट्ट ने जो तस्वीर साझा की है उसके पीछे का क्या राज है और यह बच्ची कौन है दरअसल, आलिया बच्चों की ड्रेस को प्रमोट कर रही हैं।

Also Read: एक बार फिर ‘संस्कारी बहू’ बनी Devoleena Bhattacharjee, साड़ी पहन दिखाया बोल्ड अंदाज

लेकिन तस्वीर सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिस पर फैंस भी तरह-तरह के सवाल उनसे पूछ रहे हैं कई लोगों ने उनसे पूछा है कि क्या यह बेटी राहा है, एक यूजर ने पूछा है कि हमने सोचा यह राहा है आपको डिक्लेरेशन देना चाहिए। फिलहाल दोनों पति पत्नी बेटी के जन्म के बाद से ही सुर्खियों में बने हुए हैं और लगातार दोनों के चाहने वाले बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।