इंदौर में इजी ऑफ लिविंग इण्डेक्स का किया जाएगा सर्वे, महापौर भार्गव ने इंदौरवासियों से सकारत्मक फीडबैक देने की अपील की

Share on:

इंदौर। महापौर पुष्यमित्र भार्गव व आयुक्त प्रतिभा पाल ने बताया कि देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में शहरी आवासन मंत्रालय भारत सरकार द्वारा कैसा हो आपका शहर जिसके अंतर्गत प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी ईजी ऑफ लिविंग इण्डेक्स 2022 हेतु सर्वे किया जा रहा है, उक्त सर्वे में शहर के वासियों को जानकारी तथा सर्वे में प्रतिभागी बनने के लिये निगम व एनजीओ के माध्यम से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव व आयुक्त प्रतिभा पाल द्वारा ईजी ऑफ लिविंग इण्डेक्स 2022 सर्व में सकारात्मक फीडबेक देने हेतु शहरवासियों से अपील कि गई। इसी क्रम में इंदौर शहर कितना रहने योग्य है की तर्ज पर भारत सरकार द्वारा ईजी ऑफ लिविंग इण्डेक्स 2022 सर्वे किया जा रहा है, जिसमें शहरवासियों की सहभागिता शत-प्रतिशत हो, इस उददेश्य से निगम व एनजीओ की टीम द्वारा आज स्वच्छता ब्राण्ड एंबेसडर संध्या घांवरी ने झोन क्रमांक 17 वार्ड क्रमांक 23 रेडिमेड कॉम्पलेक्स परदेशीपुरा में इंदौर शहर को रहने योग्य नंबर 01 सर्वश्रेष्ठ शहर बनाने में अपना सकारात्मक फीडबैक देने का रहवासियों के साथ ही रेडिमेड काम्पलेक्स के कंपनी के स्टाफ को अनुरोध किया गया।

Also Read: विधायक संजय शुक्ला ने सरकार से की मांग, कोरोना वायरस को प्रदेश में फैलने से रोकने के लिए गंभीरता से लिए जाए फैसले

इसके साथ ही झोन क्रमांक 13 वार्ड क्रमांक 81 सुर्यदेव पब्लिक स्कुल में स्कुल के स्टाफ व विद्यार्थियो को भी ईजी ऑफ लिविंग इण्डेक्स 2022 सर्वे में इंदौर शहर को देश का सर्वश्रेष्ठ शहर बनाने में अपना सकारात्मक फीडबेक देने हेतु अपील की गई। इसके साथ ही निगम व एनजीओ टीम द्वारा शहर के विभिन्न स्थानो में ईजी ऑफ लिविंग इण्डेक्स 2022 सर्व में सकारात्मक फीडबेक देने हेतु शहरवासियों से अपील की जा रही है।