Scorpio और Thar को पीछे छोड़कर New Bolero SUV बनेगी Mahindra की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी

Share on:

ज्ञातव्य है कि अबतक महिंद्रा (Mahindra) की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी Scorpio और Thar है। जानकारी के अनुसार अब महिंद्रा कम्पनी अपने पुराने ब्रांड बोलेरो में अपडेशन करके नया अपग्रेडेड मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। महिंद्रा बोलेरो कार के इस अपग्रेडेड मॉडल New Bolero SUV के लुक्स की तस्वीरें सामने आने के बाद इसके डिजाइन और लुक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, इसके साथ ही इस कार के फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।

Also Read-Devi Ahilya Bai Holkar Airport : कल की Flight से जाने वाले यात्री थोड़ा पहले पहुंचे एयरपोर्ट, VVIP आगमन के चलते चेकिंग में लग सकता है समय

Scorpio और Thar से तुलना

अबतक महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली गाड़ी Scorpio और Thar से इस नए मॉडल New Bolero SUV की जहां तुलना की जा रही है, वहीं कई लोगों के द्वारा इन दोनों मॉडल से कहीं अच्छा रिस्पॉन्स इस नए मॉडल के लिए आया है । अनुमान लगाया जा रहा है की इस नए मॉडल New Bolero SUV के लॉन्च होने के बाद इसके महिंद्रा की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों की फेहरिस्त में सबसे ऊपर यानी नंबर वन पर पहुंचने के आसार हैं।

Also Read-Indore-Ujjain road पर एक साइड पर बंद की गई वाहनों की आवाजाही, बने जाम के हालात, जरूरी हो तभी जाएं इस रूट पर

कब होगी लॉन्च

नई बोलेरो New Bolero SUV की लॉन्चिंग की सम्भवना इस साल के अंत तक बताई जा रही है । महिंद्रा कम्पनी की तरफ से इसके लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस नए मॉडल में मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री रहेंगे। इसके साथ ही एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट में भी बदलाव किए गए हैं, जबकि लैप का डिजाइन पहले जैसा ही रहने वाला है।