इंदौर में 12 मीटर मास्टर प्लान रोड़ में बाधक मकान एवं बाउंड्री वॉल पर नगर निगम ने की कार्रवाई

Share on:

मध्यप्रदेश के इंदौर में लगातार लोगों को आवाजाही से निजात दिलाने के लिए निगम काम कर रही हैं। इसी के बीच सर्वोच्च न्यायालय के आदेश और निगमायुक्त प्रतिभा पाल के निर्देशों पर आज साकेत से लेकर रिंग रोड तक बाधक मकान एवं बाउंड्री वॉल को हटाने की कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान उपायुक्त लता अग्रवाल, नगर शिल्पज्ञ भवन अनुज्ञा अनूप गोयल, भवन अधिकारी गजल खन्ना, रिमूवल टीम अन्य उपस्थित रहें।

माननीय उच्च न्यायालय के आदेश एवं निगमायुक्त प्रतिभा पाल के निर्देश के क्रम में आज साकेत चौराहे से रिंग रोड तक जुड़ने वाली 12 मीटर मास्टर प्लान की रोड में बाधक मकान एवं बाउंड्री वॉल को हटाने की कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान महिदपुरवाला, सुरेश पाटीदार, अशोक डागा, विष्णु भैया, माधुरी शुक्ला, 219 220 टेलीफोन नगर की बाउंड्री वॉल एवं अशोक डागा तथा 200 टेलीफोन नगर का 2 पोकलेन 5 जेसीबी मशीन के साथ ही 100 से अधिक रिमूवल स्टाफ द्वारा मकान हटाने की कार्रवाई की गई।

Also Read : 12 वीं की छात्रा को पेट्रोल डालकर जलाया जिंदा, मौत को लेकर आक्रोशित हुई जनता

पलासिया चौराहा से सीधे रिंग रोड तक नागरिक पहुंच सकेंगे इस नई रोड से नागरिकों को आवागमन मैं सुविधा होगी तथा पहले नागरिकों को साकेत से बंगाली चौराहे या खजराना चौराहा रिंग रोड के लिए जाना पड़ता था आप सीधे ही रिंग रोड पर नागरिक पहुंच सकेंगे

बता दें, शहर में अधिक पापुलेंश अधिक होने के कारण लोगों को आवाजाही में परेशानी होती हैं। जिसके कारण ट्राफिक अधिक बढ़ जाता हैं। पैदल चलने वालों और कई लोगों को भी ट्राफिक का सामना करना होता हैं।