मुंबई में नए साल में दूसरी लहर की आशंका, BMC लगा सकती है नए साल के जश्न में पर रोक

Share on:

मुंबई में फिलहाल कोरोना के नए मामले में काबू है लेकिन मुंबई में नए साल के अवसर पर पर कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर आने की आशंका जताई जा रही है। बम्बई महानगर पालिका अधिकारियों द्वारा बताया गया कि अगले महीने होटलों और रेस्तरां में समीक्षा के बाद ही नए साल के जश्न की अनुमति मिलेगी।

बीएमसी अधिकारयों के अनुसार दिसंबर में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए आयोजित समारोह पर कई प्रतिबंध लगाए जा सकते हैं। बीएमसी अधिकारियों के मुताबित मुंबई में दिवाली के बाद कोरोना की आशंका जताई थी। बुधवार को कोरोना वायरस की संभावित दूसरी लहर देखते हुए बीएमसी अधिकारियों ने लोगो को सावधानियां बरतने की अपील है।

दिवाली के बाद बढ़ने लगे कोरोना के मरीज
दिवाली के बाद से मायानगरी मुंबई में एक बार फिर से कोरोना के मामले रफ्तार पकड़ने लगे है। मुंबई में बीते 24 घंटो में 330 कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आए है। जिस के चलते प्रशासन की मुसीबतें बढ़ गई है। इसकी मुख्य वजह है की सरकार द्वारा जारी तमाम चेतावनी के बाद में लोगो ने त्योहारों के समय लापरवाही बरसी जिसका नतीजा देखने को मिल रहा है।

दिसम्बर में दूसरी लहर की उम्मीद
बीएमसी के अधिकारी द्वारा बतया गया है कि दिसंबर के माह में कोरोना के मामले में उछाल देखी जा सकती है। जिसके कारन बीएमसी नए साल की जश्न पार्टी में प्रतिबन्ध लगाने पर विचार कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि अगर सब कुछ सही रहा तो कुछ प्रतिबंधों के साथ जश्न की अनुमति दी जा सकती है।