सीएम शिवराज का बड़ा बयान, कहा- जनता ने बता दिया गद्दार कौन है

Share on:

भोपाल : मध्यप्रदेश उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली बड़ी जीत से आम कार्यकर्ताओं और बड़े नेताओं के साथ ही सीएम शिवराज सिंह भी काफी ख़ुश है. मध्यप्रदेश उपचुनाव के नतीजे के बाद सीएम शिवराज ने प्रदेश की जनता का धन्यवाद करते हुए कांग्रेस को जमकर लताड़ा था, वहीं अब एक बार फिर से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है.

मुख़्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि, कांग्रेस ने विकास के काम को ठप कर दिया था. प्रदेश को भ्रष्टाचार के मंडी में बदला दिया. चुनाव के दौरान ये लोग कहते रहे गद्दार-गद्दार-गद्दार…लेकिन उपचुनाव में कांग्रेस को जनता ने जवाब दे दिया.

सीएम शिवराज ने मध्यप्रदेश के साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव, उत्तर प्रदेश उपचुनाव और अन्य राज्यों के उपचुनाव पर भी अपनी बात राखी. सीएम ने कहा कि, न केवल एमपी बल्कि बिहार और उत्तर प्रदेश में भी एनडीए ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बेहतरीन प्रदर्शन किया. परचम लहराया है.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक समाचार चैनल से चर्चा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भाजपा के लिए अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाई और हमें उपचुनाव में बड़ी जीत मिली. वो हमारे के लिए महत्वपूर्ण हैं और मैं आश्वस्त हूं कि उनकी जिम्मेदारी पार्टी में और भी बढ़ेगी. हालांकि इस पर फयसला संगठन को लेना है.

एमपी में भाजपा ने लहराया परचम…

मध्यप्रदेश में हाल ही में सम्पन्न हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है. बता दें कि एमपी में 28 सीटों के लिए 3 नवंबर को मतदान हुआ था. वहीं इसके नतीजे 10 नवंबर को जारी किए गए थे. 28 सीटों में से 9 सीटें कांग्रेस ने जीती थी, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने 19 सीटों पर विजयी परचम लहराया था.