बिहार चुनाव : रविशंकर ने बताई भाजपा की रणनीति, कैसे लड़ेंगे बिहार का रण ?

Share on:

नई दिल्ली : शुक्रवार को चुनाव आयोग ने बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख़ों का ऐलान कर दिया. जिसके मुताबिक़, 28 अक्टूबर, 3 और 7 नवंबर को तीन चरणों में बिहार में चुनाव संपन्न होंगे. जबकि चुनाव का परिणाम 10 नवंबर को जारी किया जाएगा. चुनाव की तारीख़ों के ऐलान के साथ ही दिग्गज नेताओं के बयान भी सामने आने लगे हैं. अब केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बिहार चुनाव को लेकर अपनी बात रखी है.

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक संवाददाता सम्मेलन में बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि, हमें पूर्ण विश्वास है कि बिहार की जनता एक बार फिर विधानसभा चुनाव में NDA को आशीर्वाद देंगी. बीजेपी-जेडीयू सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को लोगों ने देखा है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार के प्रति प्यार से भी जनता परिचित है.

प्रसाद ने चुनाव रणनीति के बारे में बात करते हुए बताया कि, एनडीए मिलकर चुनाव लड़ेगा. लोक जनशक्ति पार्टी हमारे साथ है और हम मिलकर चुनावी मैदान में उतरेंगे. अगर किसी को कुछ समस्या है तो उसका समाधान निकाला जाएगा. जबकि लोक जनशक्ति पार्टी के असामान्य रवैये पर कानून मंत्री ने कहा कि, इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं.