बिहार दौरे पर जायेंगे जेपी नड्डा, सीट शेयरिंग फार्मूले को लेकर हो सकती है बातचीत

Share on:

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के बिहार दौरे पर जा रहे है। इस दौरान बताया जा रहा है कि नड्डा की मुलाकात बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार से हो सकती है। इस मुलाकात के दौरान सीट शेयरिंग फार्मूले पर बातचीत होने की भी संभावना जताई जा रही है। बता दे कि भाजपा अध्यक्ष 11 सितम्बर को बिहार जायेंगे। वे पटना पहुंचने के बाद करीब शाम 6 बजे बिहार बीजेपी कार्यालय में चुनाव संचालन समिति की बैठक लेंगे।

साथ ही 12 सितम्बर को प्रातः 9 बजे मां पाटन देवी के दर्शन करेंगे और उसके बाद प्रदेश कार्यालय से आत्मनिर्भर भारत अभियान का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद वे दरभंगा के लिए रवाना होंगे जहा वें मखाना और मछली उत्पादकों के साथ बैठक करेंगे। दरभंगा के बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मुजफ्फरपुर के सरैया के लिए जायेंगे। मुजफ्फरपुर में वे लीची किसानों और महिला किसानों के साथ बैठक में सम्मिलित होंगे।

मुजफ्फरपुर से वें वापस पटना आएंगे और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के आवास पर बिहार कोर कमेटी की बैठक लेंगे। जहां चुनावी तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद देर रात वें दिल्ली के लिए वापस रवाना हो जायेंगे।

बता दे कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बिहार के दौरे में उनके साथ बिहार के प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी होंगे। वही माना जा रहा है कि बिहार के दौरे में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ बैठक हो सकती है। जिसमे वे सीट शेयरिंग फार्मूले को लेकर बातचीत कर सकते है।