Air Force ने सरकार को सौंपे Airstrike के सबूत | IAF submits evidence of Airstrike to Modi goverment

0
23
Indian-air-force

Indian Air Force ने 26 फरवरी को तड़के पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट में आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था। भारतीय वायु सेना द्वारा इसे Airstrike का नाम दिया गया था। इसमें 300 आतंकियोंके मारे जाने का दवा किया गया है।

must read: वायुसेना प्रमुख बोले, हमारा काम दुश्मनों को मारने का है, शव गिनने का नहीं

आतंकियों की संख्या को लेकर विपक्षी दलों द्वारा लगातार सरकार सवाल उठाए जा रहे है। इसी के बीच वायु सेना ने बुधवार को एयर स्ट्राइक की रिपोर्ट सरकार को सौंप दी है।

must read:- अमित शाह बोले, भारतीय वायुसेना ने 250 से ज्यादा आतंकी मारे

सूत्रों के मुताबिक वायुसेना ने केंद्र सरकार को Airstrike से जुड़े 12 पेज की रिपोर्ट सौंपी है। एयरफोर्स ने सबूत के साथ Satellite फोटो को भी जमा किया है। वायुसेना ने बताया कि 80 प्रतिशत बम टारगेट पर गिराए हैं। आतंकी हमले में कितने मारे गए इसे लेकर रिपोर्ट कोई खुलासा नहीं किया गया है।

must read:- वायुसेना प्रमुख बोले, हमारा काम दुश्मनों को मारने का है, शव गिनने का नहीं 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। जब इन शहीदों का पार्थिव शारीर तिरंगे में लिपटकर उनके घर पहुंचा तो हर किसी की आंखें नम थी लेकिन सबका सवाल यही है कि शाहदत का बदला कब लिया जाएगा? इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी जैश ए मोहम्मद ने ली थी । इसके बाद भारतीय वायुसेना ने कार्रवाई कर आतंकियों के ठिकानों को तबाह किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here