फिल्म जगत की नगरी मुंबई से एक शॉकिंग कर देनी वाली खबर सामने आई हैं। 30 साल की एक मॉडल ने आत्महत्या कर ली हैं। उनके शव को पास से एक सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद किया हैं। जिसमें उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कुछ दर्द बयां किया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गई हैं। बता दें, इसके पहले भी कई सुपरस्टार इस तरह का काम कर चुकें हैं।

रहती है कमरें के किराए से

अंधेरी इलाके में 30 साल की मॉडल ने चार बंगला इलाके के होटल में पंखे से लटककर अपनी जान दी। होटल में एक कमरा किराए पर लेकर मॉडल रहने आई थी। वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सुसाइड केस की जांच जारी है, मॉडल का नाम आकांक्षा मोहन बताया जा रहा है। वो लोखंडवाला की यमुना नगर सोसायटी में रहती थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर 1 बजे के करीब मॉडल ने होटल में चेक इन किया था. रात को खाने का ऑर्डर दिया था।

Also Read : 7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों को ‘दीवाली का तोहफा’, DA में 4 फीसदी बढ़ोतरी का हुआ ऐलान

वेटर ने बताई घंटी

अगले दिन यानी गुरुवार को शॉकिंग खबर आई. होटल का वेटर रूम की घंटी बजा रहा था। उसने कई बार आवाज लगाई लेकिन रूम नहीं खुला। जिसके बाद वेटर ने इसकी जानकारी होटल के मैनेजर को दी। मैनेजर ने पुलिस को कॉल कर डिटेल दी। इसके तुरंत बाद होटल में पहुंच पुलिस ने रूम को मास्टर चाबी से खोला. फिर जो देखा उनके होश उड़ गए. मॉडल ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया था।

क्या लिखा था सुसाइड नोट में

होटल रूम से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सुसाइड नोट में मॉडल ने लिखा था- क्षमा करें, इसके लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है। किसी को परेशान ना करें. खुश नहीं हूं, शांति चाहिए बस. वर्सोवा पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिंदगी से खुश न होने की वजह से सुसाइड करना असली वजह है या बात कुछ और है. पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है।