प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को दाखिल करेंगे अपना नामांकन | Prime Minister will FILE his Nomination on Thursday

0
26
narendra modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी  में अपना नामांकन दाखिल करने पँहुचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी 24 घंटे तक वाराणसी में रहेंगे। लेकिन उनका दौरा 2 दिनों में बंटा हुआ है।

पीएम मोदी 25 अप्रैल को वाराणसी पहुंचेंगे और 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल करेंगे। बता दे कि वाराणसी में 19 मई को लाकसभा चुनाव के अंतिम चरण में मतदान होना है।

प्रधानमंत्री मोदी 25 अप्रैल को दोपहर 2ः45 बजे बनारस पहुंचेंगे और दोपहर 3ः00 बजे उनका रोड शो होगा। जो कि मालवीय जी की प्रतिमा से शुरू होकर लंका, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया होते हुए दशाश्वमेध घाट पर सम्पन्न् होगाा। पीएम मोदी शाम 7ः00 बजे दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भी सम्मिलित होंगे और रात 8ः00 बजे ‘सम्मिलन‘ कार्यक्रम में काशी के 3000 खास मेहमानों को भी संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी 26 अप्रैल को सुबह 9ः30 बजे कार्यकर्ता बैठक में शामिल होंगे और भाजपा के बूथ अध्यक्ष और उससे ऊपर की श्रेणी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। साथ ही वे सुबह 11ः00 बजे काल भैरव मंदिर में दर्शन कर पूजा करेंगे और 11ः15 बजे नामांकन के लिए कचहरी की ओर प्रस्थान करेंगे । 11ः30 बजे में कचहरी में नामांकन दाखिल करने के बाद पीएम मोदी दोपहर 12ः30 बजे होटल ताज गंगेश में पत्रकार वार्ता भी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here